Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

टीम रॉ vs टीम स्मैकडाउन: Survivor Series पर कौन किसके ऊपर कितना भारी ?

EXPERT COLUMNIST
Modified 15 Nov 2017, 16:28 IST
Advertisement

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में अब बस कुछ दिनों का वक्त बाकी है और जिस तरह का मैचकार्ड WWE ने सेट किया है, उसके देखते हुए फैंस में उत्सुकता काफी बढ़ गई है। खासकर जिस तरह से रॉ और स्मैकडाउन रोस्टर ने एक दूसरे के ऊपर अटैक किया, उससे फैंस अब बस 19 नवंबर (भारत में 20 नवंबर) का इंतजार कर रहे हैं। टीम रॉ और स्मैकडाउन के बीच होने वाला 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच बहुत ही खास होने वाला है। जिस प्रकार के सुपरस्टार्स दोनों ही टीमों में शामिल हैं, उससे रोमांच और भी ज्यादा बढ़ जाता है। हालांकि जब जॉन सीना, ट्रिपल एच, रैंडी ऑर्टन, कर्ट एगंल जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स दोनों ही टीमों में शामिल हों, तो फैंस के दिमाग में रहती है कि आखिर कौन सी टीम किसके ऊपर भारी पड़ेगी ? हम फैंस के लिए लेकर आए हैं रॉ vs स्मैकडाउन के बीच होने वाले मेंस एलिमिनेशन मैच में शामिल सभी 10 सुपरस्टार्स के सर्वाइवर सीरीज में आंकड़े:


टीम रॉ

20171114_SurvivorSeries_MensMatch--df90f3fc4957b2de8f1e32caba8b2954 सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ के कप्तान ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट और रेड ब्रांड के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल होंगे। इसके अलावा उनकी टीम में WWE के COO ट्रिपल एच, ब्रॉन स्ट्रोमैन, फिन बैलर और समोआ जो भी शामिल हैं। आइए नजर डालते हैं टीम रॉ के सभी सुपरस्टार्स के सर्वाइवर सीरीज़ में किए गए प्रदर्शन पर एक नजर: कर्ट एंगल : कर्ट एंगल ने आज तक 7 सर्वाइवर सीरीज में हिस्सा लिया है, जिसमें उन्होंने तीन में जीत, तो 4 मैचों में उन्हें हार मिली है। इसके अलावा उन्होंने 3 सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैचों में भी हिस्सा लिया है। ट्रिपल एच
Advertisement
: ट्रिपल एच ने अभी तक 12 सर्वाइवर सीरीज में हिस्सा लिया है, जिसमें उनका रिकॉर्ड काफी खराब रहा है और उन्हें बस 3 में ही जीत नसीब हुई है, 8 बार वो हारे हैं और एक मैच का नतीजा नहीं निकल पाया था। इसके अलावा द गेम ने 8 सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैचों में भी हिस्सा लिया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन: ब्रॉन स्ट्रोमैन का यह दूसरा ही सर्वाइवर सीरीज है और पीपीवी में लड़े इकलौते मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। फिन बैलर: ये फिन बैलर का पहला सर्वाइवर सीरीज पीपीवी होगा। समोआ जो: समोआ जो भी पहली बार सर्वाइवर सीरीज़ पीपीवी का हिस्सा होंगे। 
1 / 2 NEXT
Published 15 Nov 2017, 16:28 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit