द शील्ड को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई

शील्ड का रीयूनियन हो गया हैं। और अब इन तीनों सुपरस्टार्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। ट्विटर के जरिए ये खबर सामने आई है कि WWE जल्द ही इन तीनों को लेकर टेबल फॉर 3 एपिसोड को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहा हैं।

टेबल फॉर 3 WWE नेटवर्क प्रोग्राम का एक हिस्सा हैं। जहां पर पुराने और नए सुपरस्टार रेस्टोरेंट में बैठकर अपनी लाइफ से जुड़ी कई स्टोरी को शेयर करते हैं। ये सब डीनर करते हुए होता हैं। ये शो का डेब्यू 6 अगस्त 2015 को हुआ था। उस दौरान इस शो में कई बड़े बड़े सुपरस्टार्स ने शिरकत की। केविन ओवंस और सिजेरो भी इसमें आ चुके हैं। और शील्ड के तीनों सदस्य रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज की बारी हैं।

youtube-cover

ये दूसरी बार होगा जब ये तीनों एक साथ WWE नेटवर्क के शो में हिस्सा लेंगे। पिछले हफ्ते ही WWE राइट नाम से एक शो की भी शुरूआत हुई है जिसमें ये तीनों नजर आए थे। ट्विटर यूजर्स के जरिए ये भी बात सामने आई है कि इस हफ्ते के बाद इस शो को रिलीज किया जाएगा। रोमन रेंस इस समय वायरल के चलते एक्शन से दूर हैं। तो हो सकता है कि टेपिंग के जरिए इस शो की शुरूआत हो। पिछले हफ्ते से WWE में सर्वाइवर सीरीज को लेकर बिल्डअप की शुरूआत हो चुकी हैं। स्मैकडाउन रोस्टर के सभी सुपरस्टार ने रॉ में जाकर उनकी खूब पिटाई की। हालांकि पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिली। रोमन रेंस और ब्रे वायट जैसा सुपरस्टार इस समय वायरल के कारण एक्शन से बाहर हैं। लॉकर रूम में वो मौजूद नहीं थे। और हो सकता है कि रोमन रेंस जब वापस आए तो वो रॉ टीम के कैप्टन बन जाएं।