Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस पर फिर साधा NJPW के सुपरस्टार ने निशाना, उड़ाया तगड़ा मजाक

68   //    03 Aug 2018, 16:54 IST

न्यू जापान प्रो रैसलिंग के सुपरस्टार टामा टोंगा और WWE टॉप सुपरस्टार रोमन रेंस के बीच कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर बहस हो रही है।टामा टोंगा इस वक्त G1 Climax 28 पर ध्यान दे रहे हैं लेकिन बिग डॉग पर उन्होंने NJPW में चल रहे 20 मैन टूर्नामेंट के दौरान एक तगड़ा मजाक कर दिया है।

टामा टोंगा ने हाल ही में जानबूझ कर ये काम किया है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की जिसको देखकर साफ लग रहा है कि टामा अब रोमन रेंस पर निशाना साधते रहे। इससे पहले ट्विटर पर जब दोनों की बहस हुई थी तब टामा टोंगा का अकाउंट लॉक कर दिया गया था।  टामा टोंगा ने रेंस को अपनी रिंग में आने को कहा था और अपनी स्किल्स को टेस्ट करने के लिए ललकारा था। जिसके बाद में रेंस ने तगड़ा जबाव दिया था।

G1 Climax 28 के 12 वें दिन टामा टोंगा ने अपनी दूसरी जीत हासिल की, टामा टोंगा ने पिनफॉल के जरिए NJPW के वैटरन टामोहीरो इशी को हराया। मैच से पहले टामा टोंगा ने WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की तरह एंट्री करते हुए दिखे। टामा ने रेंस की तरफ स्टेज पर हाथ मारा और मजाक उड़ाया।








(क्या यार्ड की तुलना वर्ल्ड से हो सकती है)।   खैर, टामा टोंगा अभी अपने टूर्नामेंट पर ध्यान दे रहे हैं जबकि रोमन रेंस का पूरा फॉक्स सिर्फ समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच पर हैं। अब देखना होगा कि बिग डॉग इस बात का किस तरगह जवाब देते हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...