Create
Notifications

"इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा" - WWE के फेमस Superstar ने Roman Reigns के ग्रुप को जॉइन करने के संकेत दिए

द ब्लडलाइन से जल्द एक नया मेंबर जुड़ सकता है
द ब्लडलाइन से जल्द एक नया मेंबर जुड़ सकता है
reaction-emoji
Neeraj sharma

Tamina: WWE में पिछले एक साल से रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज़ ने अपने-अपने डिविजन में अपना वर्चस्व कायम रखा है और अब ऐसा प्रतीत होने लगा है जैसे एक फीमेल सुपरस्टार जल्द ही उनके फैक्शन, द ब्लडलाइन को जॉइन कर सकती है।

आपको बता दें कि टमीना भी अनोआ'ई फैमिली का हिस्सा हैं। उनसे हाल ही में Out of Character पॉडकास्ट पर द ब्लडलाइन को जॉइन करने के बारे में सवाल किया गया। इसके जवाब में टमीना ने कहा,

"इस समय हर एक सुपरस्टार द ब्लडलाइन को जॉइन करना चाहेगा। उन्हें देखकर पता चलता है कि पावर क्या होती है और पावर के दम पर ही ब्लडलाइन आगे बढ़ा है। मैं भी इस फैक्शन को जॉइन करना चाहती हूं, लेकिन कई बार आपको कुछ चीज़ों के लिए थोड़ा इंतज़ार करना होता है। हमने इसके बारे में बात भी की है।"
"There are some things that you just gotta wait on." @TaminaSnuka joined @RyanSatin on #OutOfCharacter and explained why she isn't part of #TheBloodline... yet.Listen Here ➡️ podcasts.apple.com/us/podcast/tam… https://t.co/XETs1EUxnD

टमीना ही अकेली सुपरस्टार नहीं जो द ब्लडलाइन को जॉइन कर सकती हैं

अनोआ'ई परिवार कई दशकों से प्रो रेसलिंग यूनिवर्स में अपनी छाप छोड़ता आया है और मौजूदा समय में रोमन रेंस और द उसोज़ अपने परिवार की लैगेसी को आगे बढ़ा रहे हैं। मगर WWE में उनके अलावा भी अनोआ'ई परिवार के मेंबर्स काम कर रहे हैं।

CAN WE GET SOLO SIKOA in the #BloodLine Soon 🤔 https://t.co/Z8gkeeNL5f

द उसोज़ के भाई सोलो सकोआ अभी NXT में काम कर रहे हैं, वहीं द रॉक की बेटी ने हाल ही में अपना NXT लाइव इवेंट डेब्यू किया है। एवा रेन, चौथी जनरेशन की WWE सुपरस्टार हैं और अपना डेब्यू कर पहले ही इतिहास रच चुकी हैं और द ब्लडलाइन से जुड़कर उन्हें एक बार फिर ऐतिहासिक मोमेंट मिल सकता है।

उम्मीद की जा रही है कि आने वाले कुछ महीनों में रोमन रेंस को कन्फ्रंट करने के लिए वापसी कर सकते हैं और उस समय उनका अपनी बेटी के साथ नजर आना एक यादगार लम्हा बन सकता है। इसके अलावा ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि नेओमी जल्द ही कंपनी में वापसी कर द ब्लडलाइन में शामिल हो सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...