WWE द्वारा निकाले गए फेमस Superstar को लेकर आया बड़ा अपडेट, कंपनी में एक बार फिर होगी वापसी?

टाया वल्कायरी WWE या AEW जॉइन कर सकती हैं
टाया वल्कायरी WWE या AEW जॉइन कर सकती हैं

WWE: टाया वल्कायरी (Taya Valkyrie) मौजूदा समय में फ्री एजेंट बन चुकी हैं और रिपोर्ट्स की माने तो वो आने वाले समय में WWE या AEW को जॉइन कर सकती हैं। बता दें, टाया वल्कायरी को NXT में फ्रैंकी मोनेट (Franky Monet) के नाम से जाना जाता था और साल 2021 के बजट कट में उन्हें WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था।

टाया वल्कायरी मौजूदा समय में MLW में AAA Reina de Reinas चैंपियन और विमेंस फीदरवेट चैंपियन बनी हुई हैं। हालांकि, डेव मैल्टज़र की माने तो टाया वल्कायरी जल्द ही WWE या AEW जॉइन कर सकती हैं। डेव मैल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में बताया-

"वल्कायरी का इम्पैक्ट रेसलिंग में करियर समाप्त हो चुका है और वो इम्पैक्ट, MLW और AAA में साथ-साथ काम कर रही थीं जहां वो अभी भी Reina de Reinas टाइटल होल्ड कर रही हैं। वो MLW के साथ ज्यादा समय तक जुड़ी नहीं रहेंगी। वो AEW या WWE में जाने वाली हैं और यह चीज़ जल्द ही साफ हो सकती है।"

बता दें, TBS चैंपियन जेड कार्गिल ने अगले हफ्ते विनिपेग में होने जा रहे AEW Dynamite के एपिसोड के लिए एक कनैडियन रेसलर को ललकारा है। टाया वल्कायरी के कनैडियन होने की वजह से ऐसा लग रहा है कि वो कार्गिल के चैलेंज का जवाब देते हुए AEW का हिस्सा बन सकती हैं।

AEW Dynamite के अगले एपिसोड में एक कनैडियन रेसलर की वापसी देखने को मिलेगी

AEW भले ही अभी तक टाया वल्कायरी के साथ डील फाइनल नहीं कर पाई हैं लेकिन एक दूसरे कनैडियन रेसलर की इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड में वापसी देखने को मिलने वाली है। स्टू ग्रेसन विनिपेग में होने जा रहे Dynamite के एपिसोड में अपने डार्क ऑर्डर ब्रदर्स के साथ मिलकर ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

बता दें, AEW के मालिक टोनी खान ने साल 2022 में स्टू ग्रेसन का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं कराया था लेकिन टोनी के अभी भी ग्रेसन के साथ अच्छे रिश्ते हैं। टोनी खान ने ट्वीट करते हुए स्टू ग्रेसन की वापसी का ऐलान किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now