'उनके खिलाफ जीत से दूसरों को फायदा मिलेगा' - दिग्गज ने पूर्व WWE चैंपियन को पुश दिए जाने पर कड़ी आपत्ति जताई

bobby lashley push
पूर्व WWE चैंपियन के पुश पर दिग्गज ने आपत्ति जताई

WWE: बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) साल 2018 में WWE में वापस आने के बाद 2 बार वर्ल्ड चैंपियन बनने की उपलब्धि प्राप्त कर चुके हैं। वो इस समय यूएस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं और बैकलैश (Backlash) के ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को चैलेंज करते हुए दिखाई देंगे। अब रेसलिंग दिग्गज टेडी लॉन्ग (Teddy Long) ने लैश्ले को पुश दिए जाने पर बड़ा बयान दिया है।

The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर टेडी लॉन्ग ने कहा कि अब लैश्ले को पुश नहीं मिलना चाहिए और अब अपनी विरासत किसी और के हाथ में सौंप देनी चाहिए। टेडी ने कहा:

"मैं बिल एप्टर की बात से सहमत हूं कि Backlash में बॉबी लैश्ले को पिन होना पड़ सकता है और उन्हें लैश्ले को इसके लिए बुक करना चाहिए क्योंकि लैश्ले को पुश पहले ही मिल चुका है। वो वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं, ब्रॉक लैसनर जैसे टॉप स्टार्स के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं, इसलिए उन्हें अब अपनी विरासत किसी और के हाथों में सौंप देनी चाहिए। इससे ऑस्टिन थ्योरी की स्टार पावर भी बढ़ेगी। चूंकि लैश्ले वर्ल्ड चैंपियन रहे हैं, इसलिए जो भी उन्हें हराएगा उसके किरदार को मजबूती मिलेगी।"

youtube-cover

WWE में Teddy Long के Bobby Lashley से संबंध बिगड़ने लगे थे

इस बात को शायद काफी लोग भुला चुके होंगे कि SmackDown के पूर्व मैनेजर टेडी लॉन्ग एक समय पर क्रिस्टल मार्शल के साथ रोमांटिक एंगल में शामिल थे, जो उस समय बॉबी लैश्ले की रियल लाइफ पार्टनर थीं।

कुछ समय पूर्व Road Trip After Hours पॉडकास्ट पर टेडी लॉन्ग ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उस स्टोरीलाइन के कारण उनके लैश्ले के साथ संबंध बिगड़ने लगे थे। उन्होंने कहा:

"बॉबी लैश्ले ने इस बारे में मुझसे कभी कुछ नहीं कहा। मैं ये नहीं समझ पाता कि लोग इसे केवल काम के रूप में क्यों नहीं देखते, वो सब कुछ जानते हुए भी गलत धारणाएं रखने लगते हैं। उन्होंने इस बारे में मुझसे कभी कुछ नहीं कहा। मुझे लगता है कि इस संबंध में एक बार क्रिस्टल की राइटर से बहस हो गई थी क्योंकि एक सैगमेंट के दौरान टीवी पर बॉबी लैश्ले उनसे मिलने बाहर आए और फिर चले गए थे।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now