Create

"WWE कभी भी Kurt Angle को रिंग में वापसी करने के लिए 10 मिलियन डॉलर नहीं देगा"- हॉल ऑफ फेमर की कड़ी प्रतिक्रिया

Pankaj
WWE दिग्गज कर्ट एंगल को लेकर बयान
WWE दिग्गज कर्ट एंगल को लेकर बयान

Teddy Long: WWE के पूर्व जनरल मैनेजर और हॉल ऑफ फेमर टेडी लॉन्ग (Teddy Long) ने कर्ट एंगल (Kurt Angle) को लेकर बड़ा बयान दिया है। टेडी ने कहा कि कर्ट एंगल की वापसी के लिए WWE उन्हें कभी भी 10 मिलियन डॉलर नहीं देगा। एंगल ने कुछ साल पहले रिटायरमेंट ले लिया था। टेडी ने ये भी कहा कि शेन मैकमैहन (Shane McMahon) के साथ मुकाबले के लिए तो इतने पैसे कंपनी द्वारा उन्हें नहीं दिए जाएंगे।

WrestleMania 35 में कर्ट एंगल ने अपना अंतिम मैच लड़ा था। बैरन कॉर्बिन के साथ उनका मुकाबला हुआ था। तब से वो एक्शन में नज़र नहीं आए। हालांकि कई बार उनकी वापसी की खबरें सामने आती रहती है।

WWE दिग्गज टेडी लॉन्ग ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

कुछ दिन पहले कर्ट एंगल ने शेन मैकमैहन के साथ अपने मैच को लेकर आइडिया दिया था। एंगल ने कहा था कि अगर WWE उन्हें 10 मिलियन डॉलर देगा तभी वो इस मैच के लिए वापसी करेंगे। Sportskeeda Wrestling पर टेडी ने कर्ट एंगल के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता कि WWE द्वारा कर्ट एंगल को शेन मैकमैहन से लड़ने के लिए 10 मिलियन डॉलर दिया जाएगा। कंपनी इस बारे में सोच भी नहीं सकती है। कंपनी शेन से लड़ने के लिए किसी और रेसलर को खोज लेगी। एंगल से कम पैसा उसे दिया जाएगा। मुझे नहीं पता कि कर्ट एंगल ने ऐसा क्यों कहा। मैं आपसे प्यार करता हूं लेकिन इतना पैसा तो आपको नहीं मिल पाएगा।

youtube-cover

शेन मैकमैहन लंबे समय से WWE रिंग में नहीं दिखे। इस साल मेंस रंबल मैच में उन्होंने एंट्री की थी। ब्रॉक लैसनर ने उन्हें एलिमिनेट किया था। इसके बाद बैकस्टेज में उनकी गहमागहमी हो गई थी। बाद में रिपोर्ट सामने आई कि उन्हें कंपनी ने रिलीज कर दिया। इसके बाद अभी तक उनकी वापसी को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है। कर्ट एंगल भी एक अंतिम मैच के लिए आने वाले समय में शायद वापसी कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर फैंस को मजा आएगा। वैसे फैंस उनका मुकाबला जॉन सीना के साथ देखना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment