Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में 5 सबसे अमीर विमेंस सुपरस्टार्स

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
14.22K   //    29 Nov 2018, 13:30 IST

The women of the WWE, at the first ever Women's Royal Rumble in 2018.

प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में WWE की आज एक अलग पहचान है जिसके कारण दुनिया का लगभग हर रैसलर इसका हिस्सा बनना चाहता है। एक रैसलर के लिए WWE का हिस्सा बनना बड़ी बात होती है। एक रैसलर को पता है कि WWE का हिस्सा बनने के बाद उसे पैसे के लिए कभी परेशान नहीं होना पड़ेगा, क्योंकि WWE का हिस्सा बनने के बाद ना केवल कंपनी रैसलर को अच्छी खासी रकम अदा करती है बल्कि रैसलर्स को विज्ञापन , फिल्म से भी पैसे कमाने का तरीका मिल जाता है।

WWE में हमने देखा कि एक रैसलर जो कि कुछ समय में सुपरस्टार बन जाता है देखते ही देखते वह दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट की शामिल हो जाता है। हालांकि एक चीज हम आपको यहां बताना चाहेंगे कि एक प्रोफेशनल रैसलर बनना बिल्कुल भी आसान बात नहीं है। इसके लिए रैसलर को लगातार कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।

WWE में पिछले काफी सालों में जितना रोल मेंस रैसलर्स निभा रहे हैं उतनी ही जिम्मेदारी फीमेल रैसलर्स के ऊपर भी है। कंपनी में पिछले दो सालों में विमेंस डिवीजन का दबदबा देखा गया है जो कि काफी शानदार बात है।

WWE में कई ऐसी विमेंस सुपरस्टार्स हुई हैं जिन्होंने ना केवल काफी नाम कमाया है बल्कि वह कमाई के मामले में भी किसी से पीछे नहीं हैं। MoneyInc.com कि रिपोर्ट के मुताबिक आइए एक नज़र डालते हैं WWE में सभी समय की 5 सबसे अमीर विमेंस सुपरस्टार्स पर।

#बुल नकानो- (अनुमानित नेट वर्थ: 12,000,000 डॉलर)

Nakano in the WWF in 1994.

बुल नकानो ने साल 1986 में WWE में डेब्यू किया गया था। हालांकि वह कंपनी के बाहर अपना नाम बनाने के लिए WWE का ज्यादा समय तक हिस्सा नहीं रहीं। साल 1994 में बुल नकानो ने एक बार फिर WWE में वापसी की और इस बार उन्होंने अपने शानदार मूव्स और परफॉर्मेंस की बदौलत जापानी रैसलिंग को आगे बढ़ाने में आगे मदद की।

समरस्लैम 1994 में अलुंड्रा ब्लेज़ के साथ बुल नकाओ का ऐतिहासिक मुकाबला देखने को मिला। प्रोफेशनल रैसलिंग के अलावा बुल नकानो ने गोल्ड में भी अपना हाथ आज़माया। रिपोर्ट्स के मुताबिक बुल नकानो की अनुमानित नेटवर्थ 12,000,000 डॉलर है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...