Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना की मंगेतर और डेनियल ब्रायन की पत्नी की हो सकती है रैसलमेनिया के बड़े मैच में एंट्री

  • क्या रॉयल रंबल की तरह होगी इनकी वापसी?
न्यूज़
Modified 24 Sep 2018, 14:17 IST

<p>" />


WWE में बेला बहनों ने विमेंस के ऐतिहासिक रॉयल रंबल मैच में शिरकत की थी जिसके बाद से उन्हें नहीं देखा गया। हालांकि यूट्यूब पर बेला बहनें अक्सर अपने फैंस के लिए अपने चैनल के जरिए कुछ ना कुछ करती रहती हैं। अब उनके यूट्यूब चैनल से पता चला है कि ये दोनों सुपरस्टार न्यू ओरलिंस पहुंच चुकी हैं। आपको बता दे रैसलमेनिया भी न्यू ओरलिंस में 8 अप्रैल (भारत में 9 अप्रैल) को देखी जा सकेगी।


विमेंस के ऐतिहासिक रॉयल रंबल मैच में निकी बेला ने पहले अपनी बहन ब्री बैला को एलिमिनेट किया था जबकि निकी को असुका ने बाहर करके जीत दर्ज की थी। इससे पहले निकी बेला को जॉन सीना ने पिछले साल रैसलमेनिया 33 पर प्रपोज किया था जबकि ब्री बेला लगभग तीन साल से रैसलिंग से दूर हैं


निकी बेली और ब्री बेला न्यू ओरलिंस पहुंच चुकी है ,जबकि कुछ घंटों बाद रैसलमेनिया का आगाज होने वाला है। हालांकि बेली बहनों को ब्रोबोन स्ट्रीट पर देखा गया है जो पार्टी के लिए सबसे शानदार जगह है।


फिलहाल, बेला बहने अपनी वीडियो में साफ बोल रही है कि वो एक फैन के तौर पर यहां पहुंची है। आपको बता दे कि सीना भी अभी एक फैन के तौर पर ही रैसलमेनिया को देखेंगे, अगर टेकर की वापसी होती है तो फैंस को सदी का महा मुकाबला देखने को मिल जाएगा। कयास ये भी लगाया जा रहा है कि ये दोनों बहने रैसलमेनिया में होने वाले पहले विमेंस बैटल रॉयल का हिस्सा हो सकती हैं। जैसे विमेंस के रॉयल रंबल में हिस्सा बनीं थी।


अभी तक विमेंस बैटल रॉयल में बेली, साशा बैंक्स, रुबी रायट, सारा लोगन, लिव मॉर्गन, बेकी लिंच, नेओमी, नटालिया, लाना, मिकी जेम्स , मेडी रोज, सोन्य डेविल और डैना ब्रूक का नाम सामने आया है। उम्मीद है कि इस मैच में NXT की सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेंगी। अब देखना होगा कि बेला बहने इस मैच में आती है या नहीं।


 

Published 07 Apr 2018, 17:07 IST
Advertisement
Fetching more content...