साल 2015 Royal Rumble मैच में Roman Reigns की विवादित जीत और WWE WrestleMania 40 में अपनी एंट्री को लेकर दिग्गज का बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

Roman Reigns: साल 2015 का रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच रोमन रेंस (Roman Reigns) ने जीता था। हालांकि इसके बाद बहुत विवाद खड़ा हुआ था। इस पर आजतक बहुत प्रतिक्रियाएं आती रहती हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार द ब्लू मीनी (The Blue Meanie) ने अब कुछ बैकस्टेज की जानकारी इसे लेकर सामने रखी है।

साल 2015 का WWE Royal Rumble मैच Roman Reigns ने जीता था

Sportskeeda को हाल ही में 49 साल के दिग्गज द ब्लू मीनी ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उनसे आने वाले Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने को लेकर सवाल पूछा गया था। ब्लू मीनी ने कहा कि वो 2015 में हुए Royal Rumble मैच का लगभग हिस्सा बनने वाले थे। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया। उन्होंने कहा,

मैं आपको सच बताता हूं। मैं 2015 में हुए Royal Rumble मैच का हिस्सा लगभग रहने वाला था। यहां रोमन रेंस की जीत हुई थी। सभी लोग डेनियल ब्रायन की जीत चाहते थे लेकिन रोमन जीत गए। मैं जेबीएल के ऑफिस में गया था और उन्होंने मुझे यहां जाने के लिए कहा था। हम लोगों को उस समय ECW DVD का प्रमोशन भी करना था। मैंने सोचा Royal Rumble से अच्छी जगह इसके लिए कोई और नहीं हो सकती।
दो लोगों के बारे में विचार किया गया। मैं और बबा रे डडली। सभी ने डडली को पिक किया। मुझे लगा था कि मैं जाऊंगा। बबा रे गए और इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई। मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं। इन लोगों ने उन्हें पिक किया लेकिन मैं भी लगभग जाने ही वाला था। Royal Rumble फिर से आने वाला है। आई विश की मैं वहां एंट्री कर सकता लेकिन WrestleMania 40 भी फ़िलाडेल्फिया में होगा। देखते हैं क्या पता वहां एंट्री हो जाए

youtube-cover

द ब्लू मीनी ने WrestleMania 40 में अपनी एंट्री के संकेत दे दिए है। अगर वो आएंगे तो फैंस के लिए ये बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। Royal Rumble 2023 का आयोजन 28 जनवरी को होगा। इस बार ये शो बहुत ही जबरदस्त होगा। कई दिग्गजों की यहां पर वापसी देखने को मिलेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now