Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

स्टोन कोल्ड का अगले महीने होने वाली Raw में वापसी का कारण सामने आया

Dev Chaudhary
CONTRIBUTOR
न्यूज़
1.50K   //    Timeless

WWE के बड़े दिग्गज की रॉ में एक बार फिर वापसी

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस सप्ताह की शुरुआत में बड़ी घोषणा की। 9 सितंबर को मैडिसन स्क्वॉयर गॉर्डन में आयोजित होने वाले रॉ के एपिसोड में पूर्व चैंपियन स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन भी उपस्थित होंगे। इस घोषणा के बाद से ही सभी रेसलिंग फैंस बहुत खुश है और अब PWInsider वेबसाइट ने इस दिग्गज रेसलर की रॉ में वापसी के कारण पर एक नया अपडेट दिया है।

 PWInsider वेबसाइट के लेखक माइक जॉनसन के अनुसार WWE मैडिसन स्क्वॉयर गॉर्डन में आयोजित होने वाले रॉ के इस एपिसोड में स्टीव ऑस्टिन को इसलिए ला रही है ताकि ज्यादा-ज्यादा से रेसलिंग फैंस इस शो को देखने आएं। इनकी रिपोर्ट के अनुसार मैडिसन स्क्वॉयर गॉर्डन में होने वाले इस एपिसोड के सभी टिकट अभी तक नहीं बिके हैं। इसलिए WWE इसे और अधिक रोमांचक बनाने की कोशिश कर रहा है।

यह भी पढ़े: सगाई के बाद सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

उन्होंने कहा कि,''बहुत से लोगों ने मुझसे पूछा कि स्टीव ऑस्टिन को मैडिसन स्क्वॉयर गॉर्डन में आयोजित होने वाले रॉ के एपिसोड में क्यों जोड़ा गया है। यह काफी सरल है। उन्होंने इस शो के सभी टिकट अभी तक नहीं बेचे हैं। अभी तक रॉ के आधे टिकट ही बिके हैं और स्मैकडाउन लाइव के आधे से भी कम टिकट बिके। इसलिए WWE ने लोगों को आकर्षित के लिए कुछ अतिरिक्त नई चीजें जोड़ी है।''

मंडे नाइट रॉ लगभग 10 साल बाद मैडिसन स्क्वॉयर गॉर्डन में आयोजित हो रहा है। आखिरी बार यहां रॉ के मेन इवेंट में एक ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच देखने को मिला था। इस टैग टीम मैच में क्रिस जैरिको और बिग शो, ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स और जॉन सीना और द अंडरटेकर ने हिस्सा लिया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...