Create
Notifications

WWE News: 5 साल बाद WWE के बाहर दो दिग्गजों का होगा रीयूनियन, बड़े शो में शानदार मुकाबले से फैंस का जीतेंगे दिल

पूर्व WWE सुपरस्टार्स का जल्द दिखेगा जलवा
पूर्व WWE सुपरस्टार्स का जल्द दिखेगा जलवा
PANKAJ
visit

WWE में द हार्डी बॉयज़ का बहुत बड़ा नाम रहा। जैफ हार्डी (Jeff Hardy) और मैट हार्डी (Matt Hardy) ने टैग टीम के रूप में सभी को अपने काम से प्रभावित किया। काफी लंबे समय से कई फैंस द हार्डी बॉयज़ का रीयूनियन देखना चाहते थे। अब फैंस के लिए अच्छी खबर ये हैं कि दोनों सुपरस्टार्स साथ में नजर आएंगे। मार्च में द हार्डी बॉयज़ का रीयूनियन फैंस को देखने को मिलेगा। जैफ हार्डी इस समय WWE के साथ नॉन-कम्पीट क्लॉज कॉन्ट्रैक्ट पर है। ये कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उनका जलवा देखने को मिलेगा।

WWE ने कुछ समय पहले जैफ हार्डी को रिलीज कर दिया था

Big Time Wrestling ने सोशल मीडिया के जरिए मैट हार्डी और जैफ हार्डी को लेकर बडा़ ऐलान किया। 12 मार्च को होने वाले शो में ये दोनों भाई परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। साल 2019 के बाद पहली बार द हार्डी बॉयज़ का जलवा देखने को मिलेगा। WWE के बाहर साल 2017 के बाद ये दोनों साथ में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

HARDY BOYZ TEAM FOR THE FIRST TIME IN 3 YEARS!Saturday March 12th! Webster, Mass!MORE TOUR DATES TO COME! https://t.co/Y9kSfjEKnE

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में द हार्डी बॉयज़ सबसे प्रसिद्ध टैग टीम रही। AEW में भी इन दोनों सुपरस्टार्स का रीयूनियन देखने को मिल सकता है। AEW के मालिक टोनी खान कई बार जैफ और मैट हार्डी की तारीफ कर चुके हैं। मैट हार्डी पहले से AEW में मौजूद है। जैफ हार्डी भी जल्द ही AEW में कदम रख सकते हैं।

AEW का टैग टीम डिवीजन बहुत ही शानदार है। द हार्डी बॉयज़ वहां पर कई ड्रीम मैच लड़ सकते हैं। जैफ हार्डी को AEW द्वारा अच्छा पैसा भी दिया जाएगा। हार्डी का सिंगल रन भी रेसलिंग में हमेशा शानदार रहा। पिछले कुछ समय से WWE में भी उन्होंने अच्छा परफॉर्म किया था। फैंस की मांग उन्हें पुश देने की थी लेकिन WWE ने ऐसा नहीं किया। कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया था कि WWE द्वारा जैफ हार्डी को पुश दिया जाएगा और उनकी राइवलरी रोमन रेंस के साथ शुरू होगी। ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और WWE ने कुछ समय पहले जैफ हार्डी को रिलीज कर सभी को चौंका दिया।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now