Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन के शरीर पर बने टैटू के पीछे का मतलब

Modified 23 Jun 2017, 16:32 IST
Advertisement

प्रोफेशनल रैसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन जिनका असली नाम एडम सचेरर हैं उन्होंने साल 2015 में ब्रे वायट की वायट फैमिली का हिस्सा बनते हुए डेब्यू किया था। अब वो WWE में सिंगल रैसलर के रूप में काम करते हैं। उन्होंने साल 2018 का मनी इन द बैंक जीता है। स्ट्रोमैन काफी ताकतवर है , लेकि कभी आपने उनके शरीर पर ध्यान दिया होगा तो उन्होंने काफी टैटू बनवाएं हैं। कुछ वक्त पहले स्ट्रोमैन ने उनके टैटू के पीछे की कहानी बताई। ये रही उनके टैटू की एक झलक:

सुपरमैन




Great to get a #workout in this am before #raw wit my long friend Joel Dirks!!!!


A post shared by Braun Strowman (@braunstrowman.wwe) on

स्ट्रोमैन ने खुलासा करते हुए कहा कि ये उनका पहला टैटू था और इसमें उन्होंने काफी बदलाव भी किये हैं। पहले के हिसाब ने उन्होंने इसमें ज्यादा डिटेलिंग की है। स्ट्रोमैन के दाहिने हाथ पर सुपरमैन का टैटू है और दर्शकों के दिमाग मे इसे लेकर सवाल खड़े होते हैं क्योंकि स्ट्रोमैन के सबसे बड़े दुश्मन रोमन रेन्स को कंपनी में सुपरमैन कहा जाता है। superman-1498155541-800 सुपरमैन के टैटू के पीछे की कहानी बताते हुए स्ट्रोमैन ने बताया था कि, "इसके पीछे कोई कहानी नहीं है। मैं 17 साल का था एक स्केच टैटू पारलर में गया जहां उन्होंने मेरा आई डी चेक नहीं किया और एक तस्वीर की ओर इशारा करते हुए मैंने कहा मुझे वो टैटू बनवाना है।” “शुक्र है मैंने इसमें थोड़े बदलाव किये, अब ये ज्यादा अच्छा लग रहा है।” वैसे सच कहें तो ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपनी ताकत दिखाने के लिए किसी टैटू की ज़रूरत नहीं है। स्ट्रोमैन ने सुपरमैन का टैटू टीनएज में बनवाया था। ये अच्छी बात है कि उन्होंने उसपर काम करवाया और अब टैटू अच्छा दिख रहा है।
Advertisement

कंट्री स्ट्रांग

country-strong-left-bicep-1498155602-800 स्ट्रोमैन के बाएं हाथ पर 'कंट्री स्ट्रांग' का टैटू है। स्ट्रोमैन के स्ट्रांगमैन और कंट्री से उनके तालुक को देखते हुए ये बात समझ आती है कि वायट फैमिली के इस ब्लैक शीप ने ये टैटू क्यों बनवाया। 6 फीट 8 इंच ऊंचे और 385 पाउंड वजनी ब्रौन स्ट्रोमैन ने साल 2011 में NAS US अमैचुर नेशनल चैंपिनशिप जीती थी और फिर 2012 में उन्होंने अर्नाल्ड अमैचुर स्ट्रांगमैन चैंपिनशिप अपने नाम की। इसके अलावा उन्होंने साल 2012 में SCL नार्थ अमेरिकन चैंपिनशिप में 5 वां और गाइन्ट लाइव पोलैंड शो में 7 वां स्थान हासिल किया था। कंट्री के होने के कारण और इस तरह की ताकत वाले इंसान के पीछे WWE ने भी काफी निवेश किया है। वो कंपनी के परफॉरमेंस सेंटर में साल 2013 से जुड़े रहे और फिर 2015 में उन्होंने रॉ के द्वारे अपना डेब्यू किया।



My new #tattoo!!! #braunstrowman #monsteramongman #countrystrong #country A post shared by Braun Strowman (@braunstrowman.wwe) on
कंट्री स्ट्रांग को और ज्यादा अहमियत देने के लिए उन्होंने अपने बाएं पैर पर भी एक टैटू बनवाया है। WWE के मॉन्स्टर को ज्यादातर लोग कंट्री स्ट्रांग के नाम से जानने लगेंगे। अपनी ताकत और अपने प्रदर्शन से स्ट्रोमैन ने फैंस को अपना दीवाना बनाया है। लेखक: जॉनी पेन, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी Published 23 Jun 2017, 16:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit