COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द मिज़ और मरीस ने बनाई अपनी खुद की चैंपियनशिप

Amit Shukla
ANALYST
33   //    23 Jul 2018, 13:38 IST

मिज़ और मरीस एक पावरफुल कपल हैं। इन दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी काम किया है। एक समय पर मरीस, मिज़ को मैनेज करतीं थीं।

उसके बाद वो पल आया जब मरीस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर मिज़ के साथ साथ पूरी दुनिया को बताई और रैसलमेनिया के ठीक पहले मिज़ और मरीस, मोनरो मिज़ानिन के मां-बाप बने।




हाल में 'इट कपल' अपने नए शो मिज़ एंड मिसेस को प्रोमोट करने रहैट एंड लिंक शो पर आए थे। इस दौरान उन्हें एक टास्क दिया गया जिसमें उन्हें महज 5 मिनट में अपने पसंदीदा और अच्छे टाइटल्स बनाने थे।

इस टास्क के खत्म होने पर मिज़ को उनके 'मिज़ एंड मिसेस' चैंपियनशिप के लिए विजेता चुना गया, जिसको फैंस ने भी पसंद किया। इसके बाद मिज़ ने अपने अंदाज में एक प्रोमो कट किया जहां उन्होंने मिज़ और मिसेस की प्रोमोशन की।

ये दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं लेकिन जैसे ही ये टास्क शुरू हुआ तो ये दोनों एक दूसरे से जीतने की होड़ में लग गए।ये सेगमेंट इस बात का अंदाज़ा लगाने के लिए काफी है कि इन दोनों के साथ ये शो कैसा लगेगा। इन दोनों के अंदर अद्भुत प्रतिभा है और इसको अब रिंग की जगह हम इनकी लाइफ में जाकर देख सकेंगे।

मिज़ ने अपने समय में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को काफी बड़े स्तर पर लाकर खड़ा कर दिया था, लेकिन उसके तुरंत बाद वो स्मैकडाउन का हिस्सा बन गए।



इसके बाद से फैंस इस बात को लेकर कयास लगा रहे हैं कि क्या 2016 के टॉकिंग स्मैक में डेनियल ब्रायन के साथ हुए अपने विवादस्पद सेगमेंट के बाद वे आख़िरकार यस मूवमेंट के लीडर से रिंग में लड़ते दिखेंगे?

इन दोनों के बीच फिउड दोबारा करने की बातचीत शुरू हो गई है और उसकी एक झलक हमने इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखी। अगर ऐसा ही रहा तो हमें इन दो ज़बरदस्त रैसलर्स के बीच मैच जल्द ही देखने को मिल सकता है।

लेखक: रिजु दासगुप्ता; अनुवादक: अमित शुक्ला

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...