Create
Notifications
Advertisement

पूर्व चैंपियन ने WWE में अपनी सफलता का श्रेय जॉन सीना को दिया

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 29 Aug 2019
न्यूज़

हॉट 94.1 के शो में हाल ही में सुपरस्टार द मिज ने शिरकत की। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। मिज ने यहां पर जॉन सीना की सबसे ज्यादा तारीफ की और उनके बारे में कई बड़ी बातों का खुलासा यहां पर किया।

मंडे नाइट रॉ में द मिज और जॉन सीना की फ्यूड को कोई नहीं भूल सकता हैं। नवंबर 2010 के एपिसोड में द मिज ने रैंडी ऑर्टन के ऊपर अपना मनी इन द बैंक कैश इन किया था। और अपने करियर में पहली बार डब्लू डब्लू ई (WWE) टाइटल जीता था। रेसलमेनिया 27 में शो के होस्ट द रॉक थे। मिज और सीना के बीच यहां भी जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला था। ये मैच डबल काउंटआउट के जरिए खत्म हुआ था। इस मैच में द रॉक का भी बहुत बड़ा रोल रहा था।

यह भी पढ़े: सगाई के बाद सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

मिज ने यहां पर इंटरव्यू देते हुए कहा,"मैंने अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा जॉन सीना से सीखा। मेरा करियर उनसे ही प्रभावित है। मेन इवेंट का सुपरस्टार कैसे बना जाता है ये मुझे जॉन सीना ने ही सिखाया।"

मिज ने जॉन सीना की जमकर तारीफ की। मिज ने अपने करियर में हील की भूमिका ज्यादा निभाई है। और इस कैरेक्टर में उन्हें सफलता भी मिली। हालांकि इस वक्त वो बेबीफेस के किरदार में है। इसे भी फैंस पसंद कर रहे हैं। जॉन सीना और द मिज WWE में काफी पुराने रेसलर्स हैं। इन दोनों के बीच कई ऐतिहासिक फ्यूड भी देखने को मिले। और कई शानदार मैच भी इऩ दोनों के बीच हुए हैं। मिज ने जॉन सीना की तारीफ कर फैंस को भी चौंका दिया है। अक्सर मिज ये काम करते नहीं है। लेकिन इस बार सबसे बड़े सुपरस्टार सीना के बारे में बोलकर उन्होंने पूरे WWE यूनिवर्स को हिला दिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 29 Aug 2019, 11:37 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now