COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"WWE टाइटल अपना मान और सम्मान खो चुका है"

64   //    19 Aug 2018, 18:02 IST

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल द मिज ने WWE चैंपियनशिप को लेकर बड़ी बात बोली है।  मिज ने पिछले दो सालों से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है और काफी बड़ी उपलब्धि हासिल की है। अब उन्होंने WWE टाइटल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उनके मुताबिक एक बार फिर से टाइटल को ऊपर लाना चाहिए।

WWE टाइटल इस वक्त रैसलिंग बिजनेस के बेहतरीन सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के कंधों पर सजा है। ये टाइटल काफी समय से पीपीवी के मेन इवेंट में जगह नहीं बना पाया है, ये कुछ वैसा ही नजरा है जैसे 1990 के दौरान इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल टॉप स्थान नहीं हासिल कर  पाया था।  द मिज ने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को डॉल्फ जिगलर, सिजेरो , रोमन रेंस , सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज और अधिक सुपरस्टार के खिलाफ डिफेंड किया है। इस लिस्ट में मिड कार्ड से लेकर टॉप सुपरस्टार्स शामिल हैं , अब मिज चाहते हैं कि WWE चैंपियनशिप के साथ भी ऐसा ही कुछ हो।

द मिज ने स्काई स्पोर्ट्स को इंटरव्यू दिया साथ ही समरस्लैम में होने वाले डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच पर बात की। जब मिज से पूछा गया कि क्या WWE टाइटल ने अपना गर्व खो दिया है तो मिज ने कहा कि"बताओ कब ये मेन इवेंट में रहा। क्यों नहीं है ये मेन इवेंट का हिस्सा ? अगर यूनिवर्सल चैंपियनशिप कार्ड में नहीं है तो इस टाइटल को क्यों नहीं मेन इवेंट में डाला जाता। जब मैंने WWE के साथ काम शुरु किया तो ऐसा कोई पे-पर-व्यू नहीं था जिसमें WWE चैंपियनशिप और हैवीवेट चैंपियनशिप को स्थान ना मिला हो। कभी कभी मुझे लगता है कि एजे स्टाइल्स को किनारे पर रख दिया गया है।  वो एक महान रैसलर हैं, रिंग में उनका प्रदर्शन काफी बेहतर होता है। स्मैकडाउन में WWE चैंपियनशिप को सबसे ज्यादा दिनों तक अपने पास रखने वाले सुपरस्टार है। मेरे हिसाब से उन्हें थोड़ा ऊपर उठाना चाहिए।   "

खैर, मिज के मुताबिक चैंपियनशिप को ज्यादा पुश नहीं दिया जा रहा है। फिलहाल, द मिज समरस्लैम में डेनियल ब्रायन के खिलाफ अपनी कहानी को खत्म करने के लिए रिंग में उतरेंगे।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...