Create
Notifications

WWE WrestleMania में John Cena और The Rock के साथ रिंग शेयर करने को लेकर दिग्गज ने दिया दिल छू लेने वाला बयान

द मिंज ने बताया क्या हुआ था रेसलमेनिया 27 के मेन इवेंट में
द मिंज ने बताया क्या हुआ था रेसलमेनिया 27 के मेन इवेंट में
Pranshu Singh

2 बार के पूर्व ग्रैंड स्लैम चैंपियन द मिज (The Miz) ने रेसलमेनिया 27 (WrestleMania 37) में अपने पुराने मैच की खुलकर बात की। इस मैच के दौरान उन्होंने जॉन सीना (John Cena) और द रॉक (The Rock) के साथ रिंग भी शेयर किया था।

लगभग 15 साल पहले द मिज को WWE में पहली बार देखा था। उन्होंने कंपनी के साथ अपने कार्यकाल के दौरान कई चैंपियनशिप मैच जीते हैं। पिछले साल द मिज ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन किया था और दूसरी बार WWE चैंपियन बनने में कामयाब हुए।

रयान सैटिन के साथ आउट ऑफ कैरेक्टर के एक एपिसोड में, द मिज ने WrestleMania 27 के मेन इवेंट में द लीडर ऑफ सिनेशन और द पीपल्स चैंपियन के साथ रिंग शेयर करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया।

"WrestleMania 27 में मैं WWE चैंपियनशिप को लेकर रिंग में खड़ा था और फिर मैं अपनी बाईं ओर देखता हूं, मेरे दोस्त, जिन्होंने मेरे लिविंग रूम से द रॉक और स्टीव ऑस्टिन को दूसरी बार WrestleMania को मेन इवेंट करते हुए देखा था। और मैं टाइटल के साथ मेनिया के मेन इवेंट हूं और मेरा मैच जॉन सीना के खिलाफ है। साथ ही द रॉक भी इसका हिस्सा हैं। हमने कर दिखाया। उनके समर्थन के बिना मैं यह नहीं कर सकता था।"

उन्होंने यह भी बताया जब वह टॉप पर थे तब उन्हें अपने दोस्तों और परिवार से कितना प्यार और समर्थन मिला।

“जहां आप पहुंचना चाहते हैं, वहां पहुंचने के लिए आपके दोस्तों और परिवार से बहुत अधिक समर्थन और बहुत सारी पॉजिटिविटी की जरूरत होती है। आपको बहुत सारे नो सुनने को मिलेंगे,'नहीं, ऐसा नहीं हो सकता है।' लेकिन आपके दोस्त और परिवार जो वास्तव में, आपका समर्थन करते हैं और आपसे प्यार करते हैं, वो आगे आएंगे शायद इसमें मुझे विश्वास नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप इसमें विश्वास करते हैं, तो हमें आपके ऊपर विश्वास है। कभी-कभी आपको इसकी आवश्यकता होती है।"
The most Must-Hear episode yet. You’re welcome @ryansatin. twitter.com/WWEonFOX/statu…

WWE Survivor Series में हुआ था द रॉक और द मिज का मैच

द मिज के लिए द रॉक कोई अजनबी नहीं थे, क्योंकि WrestleMania 27 में जॉन सीना के खिलाफ उनके मैच में उन्होंने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। द रॉक द्वारा सीना को रॉक बॉटम देने का फायदा उठाकर Raw सुपरस्टार अपनी WWE चैंपियनशिप को बरकरार रखने में कामयाब रहे थे।

रयान सैटिन के साथ आउट ऑफ कैरेक्टर के एक एपिसोड में द ए-लिस्टर ने Survivor Series 2011 में द ब्राम्हा बुल के खिलाफ अपने टैग टीम मैच के बारे में भी बात की। WWE रिंग में दोनों सुपरस्टार्स काफी समय से एक दूसरे के आमने-सामने नहीं आए हैं। द मिज इस समय Raw में परफॉर्म कर रहे हैं और द रॉक हॉलीवुड में व्यस्त हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...