WWE न्यूज़: पूर्व WWE चैंपियन ने खुलासा किया कि कैसे विंस मैकमैहन लोगों को बेवकूफ बनाते हैं

Enter caption

WWE सुपरस्टार द मिज़ हाल ही में Barstool Sports में दिखाई दिए और उन्होंने विंस मैकमैहन से जुड़ी एक कहानी साझा की। मिज़ ने कहा कि जब उन्होंने 2011 में द रॉक नकल की, तो विंस मैकमैहन ने क्राउड को कई सेकेंड के लिए विश्वास दिला दिया था कि द मिज़ ही वास्तव में द रॉक हैं।

आपको बता दें कि रैसलमेनिया 27 से पहले द मिज़ और जॉन सीना कई बार एक दूसरे का सामना कर चुके थे ताकि मेनिया के मेन इवेंट मैच के लिए दिलचस्पी बढ़ाई जा सके। द रॉक की मेनिया के होस्ट के रूप में वापसी कहानी को फीका करने लगी।

Barstool Sports से बात करते हुए मिज़ ने रॉ पर अपने इस रूप बदलने के पीछे की कहानी का खुलासा करते हुए कहा, "जाहिर तौर पर, विंस चाहते थे कि द मिज़, 'द पीपल्स चैंपियन' का मज़ाक उड़ाएं, उनके शारीरिक अंतर के बावजूद। द मिज़ के लिए यह काफी मुश्किल था, क्योंकि वह द रॉक की वापसी और जॉन सीना के साथ फ्यूड की वजह से वह पूरी तरह से फीके पड़ चुके थे।

इसी दौरान मिज़ ने द रॉक की पोशाक पहनी। जैसे ही द रॉक का म्यूजिक हिट हुआ, माहौल गरमा गया और द मिज़ आगे बढ़े। द मिज़ ने अपने सनग्लासेज़ उतार दिए और क्राउड अभी भी द रॉक का नाम ले रहा था। जैसे ही वह रिंग की ओर जाने लगे तो लोगो को एहसास हुआ कि यह द मिज़ हैं और लोगों ने फिर मिज़ को बू करना शुरु कर दिया।

सैगमेंट खत्म होने के बाद, मिज़ ने बैकस्टेज मैकमैहन से पूछा कि उन्हें कैसे पता चला कि लोग इतने लंबे समय तक मुझे पहचान नहीं पायेंगे ?

विंस ने कहा "मैंने तुमसे कहा था! लोग विश्वास करना चाहते थे कि यह द रॉक है, इसलिए उन्होंने परवाह ही नहीं की। उन्होंने देखा भी नहीं, उन्होंने म्यूजिक सुना ओर उन्हें लगा कि द रॉक आ गए। कोई तुम्हे देख भी नहीं रहा था।

मिज़ ने कहा कि यह वह क्षण था, जब उन्हें महसूस हुआ कि विंस मैकमैहन एक जीनियस हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now