Create
Notifications

'मैं अपनी पत्नी द्वारा Hall Of Fame में शामिल होना चाहता हूं' - फेमस WWE Superstar का बड़ा बयान

द मिज़ ने अपने WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होने को लेकर किया बड़ा खुलासा
द मिज़ ने अपने WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होने को लेकर किया बड़ा खुलासा
Neeraj sharma

WWE में द मिज़ (The Miz) की एंट्री Tough Enough के जरिए हुई थी और उनके मेन रोस्टर के सफर की शुरुआत साल 2006 में हुई। अगले सालों में वो कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे और इस दौरान वर्ल्ड चैंपियन बनने के अलावा कई अन्य टाइटल्स भी अपने नाम किए।

उन्होंने हाल ही में Adam Glyn of Adam's Apple पर कई अहम विषयों पर बात की, जिसके दौरान उन्होंने खुद के WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होने पर भी चर्चा की। इस संबंध में उन्होंने कहा कि अगर उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया तो काफी लोग इसके प्रति असहमति जताएंगे। उन्होंने साथ ही उस व्यक्ति का नाम भी बताया, जिसके हाथों वो हॉल ऑफ फेम में शामिल होना चाहते हैं।

मिज़ ने कहा,

"मैं इस फैसले का स्वागत करूंगा, लेकिन मेरे हॉल ऑफ फेम में शामिल होने से बहुत लोग नाराज हो जाएंगे और कहेंगे कि ऐसा नहीं होना चाहिए। मैं अपनी पत्नी, मरीस के हाथों हॉल ऑफ फेम में शामिल होना चाहूंगा। ये दिलचस्प इसलिए होगा क्योंकि मेरा हर एक दिन उनके साथ बीतता है, वो मेरी 2 नन्ही बेटियों की मां हैं और मुझे किसी अन्य व्यक्ति से कहीं बेहतर तरीके से जानती हैं। इसलिए वो इस पोजिशन के लिए परफेक्ट फिट हैं।"

WWE में अभी बहुत कुछ हासिल करना चाहते हैं द मिज़

12 years ago in Toronto, the best there is, was, and ever will be putting over this young up-and-comer @BretHart 😎 https://t.co/oq2fmh4Hmw

जैसा कि हमने आपको बताया कि द मिज़ WWE में अभी तक कई बड़ी उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं, लेकिन उनका अभी रुकने का मन नहीं है। उन्होंने बताया कि वो अभी अपने करियर से संतुष्ट नहीं हैं और कई अन्य चीज़ें हासिल करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा,

"मैं अभी उस मुकाम पर नहीं पहुंचा हूं कि मुझे हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया जाए। मैं समझता हूं कि मुझे अभी काफी कुछ साबित करना बाकी है। मैं हमेशा नए लक्ष्य तैयार करता रहता हूं और एक टारगेट को पूरा करने के बाद मैं ऐसा टारगेट सेट करता हूं, जो असंभव सा नजर आता हो।"

इस समय मिज़ एक आदर्श हील सुपरस्टार की भूमिका निभाते हुए थ्योरी को बड़ा हील सुपरस्टार बनने में मदद करते दिखाई दे रहे हैं। Raw के हालिया एपिसोड में भी उन्होंने थ्योरी के रिप्लेसमेंट वीर महान को मुस्तफा अली के खिलाफ जीत दिलाने में मदद की थी, जिसके बाद थ्योरी और मिज़ ने एकसाथ सेल्फी भी ली।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...