Create
Notifications

द न्यू डे करेंगे WrestleMania को होस्ट

Ankit
visit

TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक रैसलमेनिया 33 को द न्यू डे की टीम होस्ट करने वाली है जो 2 अप्रैल को फ्लोरिडा में होने वाली है। इस तिकड़ी ने TMZ को दिए इंटरव्यू में होस्टिंग को लेकर खुलासा किया साथ ही कहा है कि इस भूमिका से वो काफी खुश है। कोफी किंगस्टन का कहना है कि - " हमारा मकस्द सभी फैंस को ज्यादा से ज्यादा मजा करवाना है, एक होस्ट के तौर पर हमें ध्यान देना होगा कि रैसलमेनिया का कोई भी लम्हा बेकार ना जाए जो भी इसे देखे सिर्फ उन्हें मजा आए और रोमांचक शो देखने को मिले" इससे पहले कहा जा रहा था कि रोडब्लॉक पे-पर-व्यू के बाद कंपनी इस टीम को अलग करने वाली है क्योंकि इनके लिए कोई प्लान तैयार नहीं किया गया था। लेकिन रैसलमेनिया 33 के लिए जिस तरह इस टीम के लिए घोषणा हुई है वो इनके लिए बड़ी उपलब्धि है। इस टीम को रैसलमेनिया में पहले भी देखा गया है, रैसलमेनिया 31 के प्री-शो में उसके बाद रैसलमेनिया 32 के मेन कार्ड और अब रैसलमेनिया 33 में होस्ट करते हुए देखा जाएगा।

youtube-cover

रैसलमेनिया को हल्क हॉगन भी होस्ट कर चुके है, अपने किकऑफ शो में होगन ने स्टोन क्लॉड और द रॉक जैसे सुपरस्टार का सैगमेंट रखा था। वहीं इससे पहले रैसलमेनिया 27 में करीब 7 साल बाद द रॉक ने अपनी दस्तक दी थी। द न्यू डे के लिए ये मौका किसी ऐतिहासिक मौके से कम नहीं होगा क्योंकि इससे पहले भी द न्यू डे इतिहास रच चुके है जब उन्होंने ़डिमोलिशन के टैग टीम चैंपियनशिप के रिकॉर्ड को तोड़ कर 483 तक चैंपियनशिप अपने पास रखी थी।

youtube-cover

इसमें कोई शक नहीं है कि द न्यू डे कंपनी की सबसे ज्यादा पसंदीदा टीम में से एक है वहीं इनके लिए अब नई जिम्मेदारी तय कर दी गई है जो वो रैसलमेनिया में निभाने वाले है। उम्मीद की जाएगी कि द न्यू डे फैंस को अपने प्रदर्शन से निराश नहीं होने देंगे। रैसलमेनिया के मेन इवेंट के लिए सिर्फ 1 महीने से कम का वक्त बचा है, ऐसे में देखना होगा कि द न्यू डे अब इसके लिए कैसे तैयार होते है साथ अपने मजाकियां अंदाज से कैसे फैंस को हर पल रोमांच से मिलवाते है। कंपनी और फैंस को बस यहीं उम्मीद होगी कि रैसलमेनिया में फिर से उन्हें द न्यू दे रॉक्स चैंट करने का अच्छा मौका मिलेगा।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now