Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस से पिटाई खाने वाले फेमस सुपरस्टार्स और रिकॉर्ड चैंपियंस ने WWE को कहा 'गुड बाय'

स्मैकडाउन में रोमन रेंस ने किया था सुपरस्टार्स पर अटैक
स्मैकडाउन में रोमन रेंस ने किया था सुपरस्टार्स पर अटैक
EXPERT COLUMNIST
Modified 12 Jan 2020
न्यूज़
Advertisement

ऑल एलीट रेसलिंग के आने के बाद से ही WWE अपने टैलेंट को कंपनी से जाने देना नहीं चाहती, इसके पीछे की वजह साफ है कि नई कंपनी टॉप सुपरस्टार्स को साइन नहीं कर पाए। इसी वजह से उन्होंने कई सुपरस्टार्स को अपने साथ जोड़े रखने के लिए बेहतर ऑफर भी दिए हैं। हालांकि स्कॉट डॉसन और डैश विल्डर जिन्हें WWE जाने नहीं देना चाहती।

रिवाइवल इकलौती ऐसी टैग टीम है, जोकि रॉ, स्मैकडाउन और NXT टैग टीम चैंपियनशिप को जीत पाए हैं। मेन रोस्टर में भी उन्होंने अपनी शानदार रेसलिंग का जलवा बिखेरा है। WWE उनके साथ नई डील साइन करना चाहती है, लेकिन हाल में आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों ने अभी तक डील साइन नहीं की है। ऐसा नहीं है कि उन्होंने ऑफर को मना कर दिया है, बल्कि अभी तक उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है।

रिवाइल के एक पार्ट स्कॉट डॉसन ने हाल ही में ट्वीट किया और अजीब मैसेज WWE यूनिवर्स को दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि वो कुछ समय के लिए दूर जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है।

रिवाइवल मौजूदा समय की सर्वश्रेष्ठ टैग टीम में से एक हैं और हर कोई प्रमोशन उन्हें अपने साथ लाना चाहते हैं। निश्चित ही कोई भी फैसला लेने से पहले वो सभी ऑफर को देखना चाहेंगे।

आपको बता दें कि इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में रिवाइवल आकर कॉर्बिन और जिगलर की मदद करने के लिए आते हैं, लेकिन तभी रोमन रेंस आते हैं और वो आते ही रिवाइवल के दोनों मेंबर्स को खतरनाक सुपरमैन पंच देते हैं।

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद WWE में इस फेमस टैग टीम को आखिरी बार देखा गया है। हालांकि देखना होगा कि कंपनी इस टैग टीम को अपने साथ जोड़ने में कामयाब होती या नहीं।

Published 12 Jan 2020, 12:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now