Create
Notifications

WWE दिग्गज द रॉक ने किया बहुत बड़ा ऐलान, खबर सुनकर खुशी से झूम उठेंगे फैंस

WWE दिग्गज द रॉक ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। द रॉक ने ऐलान किया है कि उनका पहला रैप गाना शुक्रवार को रिलीज होगा। इस नए गाने का नाम Faceoff है। द रॉक ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। द रॉक का पूरी दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। WWE रिंग में उन्होंने बहुत नाम कमाया और अब वो हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं।

Pumped (& humbled) to drop MY 1ST RAP SONG with my brothers, the GOAT @TechN9ne🐐 @therealkingiso & #joeycoolHonored to add some Rock gasoline⛽️💪🏾 to their FIRE🔥Im excited for you to hear this song, I think you’re gonna dig it...#FACEOFF 🔥🔥🔥🎶🎶✊🏾DROPS TOMORROW!!! https://t.co/4r4pkb7V4j

WWE रिंग में कब होगी द रॉक की जबरदस्त वापसी?

द रॉक जब भी कुछ करते हैं तो फैंस खुश हो जाते हैं। अपनी फिल्मों से अभी तक द रॉक ने फैंस का दिल जीता था। किसी को ये नहीं पता था कि द रॉक शानदार रैपर भी है। अब द रॉक ने पूरी दुनिया को इसके बारे में बता दिया है। फैंस को ज्यादा इंतजार द रॉक के नए गाने के लिए नहीं करना पड़ेगा। जल्द ही ये रिलीज होगा और फैंस इसका मजा ले पाएंगे।

WWE रिंग में भी द रॉक का सभी फैंस इंतजार कर रहे हैं। पहले कहा जा रहा था कि अगले साल WrestleMania 38 में द रॉक की एंट्री होगी लेकिन अब ऐसा नहीं लग रहा है। कई रिपोर्ट्स ने इस बात को नकार दिया है। कहा जा रहा है कि WrestleMania 39 में द रॉक की एंट्री होगी। रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच सभी फैंस देखना चाहते हैं। ये सभी के लिए अभी तक ड्रीम मैच बना हुआ है। WWE ने भी जरूर इस मैच के लिए बड़ी प्लानिंग तैयार की होगी।

खैर कुछ ही समय बाद द रॉक का पहला रैप गाना रिलीज हो जाएगा। देखना होगा इस गाने को फैंस का प्यार कितना मिलता है। वैसे द रॉक की सभी फिल्मों को फैंस ने बहुत प्यार दिया और इसलिए द रॉक हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। अब अगर द रॉक के नए गाने को फैंस ने सपोर्ट किया तो फिर आगे भी ये सिलसिला जारी रहेगा। द रॉक के दिमाग में भी ये बात जरूर होगी। फैंस अब बेसब्री से उनके पहले रैप गाने का इंतजार कर रहे हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...