Create
Notifications

"वो फुल पैकेज हैं"- The Rock ने की 32 साल के WWE Superstar की जमकर तारीफ 

द रॉक ने पूर्व टैग टीम चैंपियन की तारीफ की.
द रॉक ने पूर्व टैग टीम चैंपियन की तारीफ की.
reaction-emoji
Ashutosh Singh

The Rock: WWE दिग्गज ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन (Dwayne 'The Rock' Johnson) ने पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन मोंटेज फोर्ड (Montez Ford) की तारीफ की। द रॉक को मोंटेड फोर्ड अपना आदर्श मानते हैं। फरवरी में जब पूर्व WWE चैंपियन द रॉक ने इंस्टाग्राम पर उन्हें संदेश भेजा तो वो भावुक हो गए थे। मोंटेज फोर्ड कई बार द रॉक को अपना ड्रीम प्रतिद्वंद्वी भी बता चुके हैं।

The Rock ने की WWE सुपरस्टार की तारीफ

Entertainment Tonight को दिए इंटरव्यू में द रॉक ने 32 साल के मोंटेज फोर्ड की तारीफ की।उन्होंने कहा कि वो मोंटेज फोर्ड की एनर्जी और वर्क एथिक को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इस दौरान उन्होंने कहा,'

'मुझे वो बहुत ज्यादा पसंद हैं। मुझे उनकी एनर्जी और वर्क एथिक काफी ज्यादा पसंद हैं। प्रो-रेसलिंग में प्रो-रेसलिंग जैसा कुछ नहीं है। ये अलग है और ये एक बिजनेस हैं। प्रोफेशनल रेसलिंग, WWE, ये मेरे खून में है, ये मेरा जुनून है, मुझे उनके जैसे लोग काफी पसंद हैं, जो काफी मेहनत करते हैं।"

उन्होंने आगे कहा:

'उस लॉकर रूम में हर स्टार एक अच्छा एथलीट है। लेकिन मोंटेज फोर्ड एक फुल पैकेज हैं। वो बहुत कूल हैं।'

बता दें कि द रॉक ने अपने करियर में कई बड़े इवेंट में हिस्सा लिया है। वो कई बड़े इवेंट को हैडलाइन भी कर चुके है। द रॉक की द अंडरटेकर, हल्क होगन और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ कई यादगार स्टोरीलाइन देखने को मिल चुकी है।

इसके अलावा वो पीजी एरा में भी सीएम पंक और जॉन सीना के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बन चुके हैं। फैंस आज भी द रॉक के इन रिंग और माइक वर्क को याद करते हैं।

गौरतलब है कि मोंटेज फोर्ड ने कई बार द रॉक के खिलाफ मुकाबले को अपना ड्रीम मैच बताया है। उन्होंने कहा था कि वो WrestleMania में द रॉक का सामना करना चाहते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मुकाबले को फ्यूचर में प्लान करता है। फ़िलहाल मोंटेज फोर्ड टैग टीम डिविजन में नजर आ रहे हैं और फैंस उन्हें पसंद भी कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...