Create

"WWE रिंग में मेरा और The Rock का मुकाबला Roman Reigns और Paul Heyman के साथ होना चाहिए"- दिग्गज का बयान

WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई

The Rock: WWE के पूर्व हेड राइटर ब्रायन गेविर्ट्ज ने इस बार बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा और द रॉक (The Rock) का मुकाबला रोमन रेंस (Roman Reigns) और पॉल हेमन (Paul Heyman) के साथ होना चाहिए। हालांकि उन्होंने ये बात थोड़ा बहुत मजाक में कही। ब्रायन गेविर्ट्ज और द रॉक बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने WWE में साथ में बहुत अच्छा काम किया। इस समय भी ये एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। साल 2012 में ब्रायन गेविर्ट्ज ने WWE छोड़ दी थी। इससे पहले एक हेड राइटर के रूप में उन्होंने बहुत नाम कमाया।

WWE के पूर्व हेड राइटर ब्रायन गेविर्ट्ज का बड़ा बयान

ब्रायन गेविर्ट्ज रियल लाइफ में भी द रॉक के बहुत क्लोज हैं। गेविर्ट्ज ने इस बार फ्यूचर हॉल ऑफ फेमर पॉल हेमन की जमकर तारीफ की। तारीफ के अलावा उन्होंने पॉल हेमन के लिए कुछ कड़े शब्द भी कहे। The Ringer's Cheap Heat podcast पर गेविर्ट्ज ने इस बार बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

पॉल हेमन पक्का फ्यूचर हॉल ऑफ फेमर हैं। मेरे हिसाब से मेरा और द रॉक का मुकाबला रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ होना चाहिए। हालांकि ये टैग टीम मैच बहुत बड़ी गलती भी हो सकती है।

WWE में बहुत लंबे समय से द रॉक और रोमन रेंस के बीच मुकाबले की बात कही जा रही है। फैंस इस ड्रीम मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रोमन रेंस अब WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। अब अगर उनका मुकाबला द रॉक के साथ होगा तो मजा आ जाएगा। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार WWE द्वारा इन दोनों के बीच मैच का प्लान WrestleMania 39 के लिए किया जा रहा है।

द रॉक और रोमन रेंस भी एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबले की बात कह चुके हैं। कुछ समय पहले रोमन रेंस ने कहा था कि अगर द रॉक WWE रिंग में कदम रखेंगे तो सबसे पहले वो उन्हें चुनौती देंगे। अब देखना होगा कि द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच कब होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment