Create
Notifications

द रॉक ने WWE में वापसी और रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

द रॉक और रोमन रेंस
द रॉक और रोमन रेंस
Neeraj sharma
visit

पिछले हफ्ते की कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार द रॉक (The Rock) इस साल के अंतिम सत्र में WWE में वापसी कर सकते हैं। इन सभी अफवाहों के बीच उन्होंने खुद अपनी वापसी पर बड़ा बयान दिया है। पूर्व WWE चैंपियन ने हाल ही में Entertainment Tonight को दिए इंटरव्यू में अपनी अगली फिल्म Jungle Cruise के बारे में बात की। इसी बीच उनसे WWE में वापसी के संबंध में भी सवाल पूछा गया।

द रॉक ने स्पष्ट शब्दों में जवाब देते हुए कहा, "अभी ऐसा कुछ नहीं है।"

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि, "हां ये एक टैग टीम होगी। मैं और वो साथ मिलकर काम करेंगे और ये एक बहुत बड़ी फाइट होगी।"

WWE ने द रॉक की वापसी के लिए बनाए हैं बड़े प्लान

एक तरफ द रॉक ने इस साल के अंतिम सत्र में वापसी की खबरों को खारिज कर दिया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि द पीपल्स चैंपियन इस साल Survivor Series में नजर आ सकते हैं। उसी समय द रॉक के WWE डेब्यू को 25 साल भी पूरे हो रहे हैं।

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि WWE ने WrestleMania 38 में भी रॉक के लिए बड़े प्लान तैयार किए हैं। Mat Men प्रो रेसलिंग पॉडकास्ट में कहा गया कि WWE अगले साल WrestleMania में रॉक और रोमन रेंस को आमने-सामने ला सकती है।

अगर वाकई में WWE ने प्लान बनाए हैं, तो रॉक द्वारा वापसी की खबरों को खारिज करना लाज़िमी है, जिससे उनकी वापसी को एक सरप्राइज़ एलिमेंट बनाया जा सके। वहीं WrestleMania 38 में रेंस vs रॉक मैच प्रो रेसलिंग यूनिवर्स में तहलका मचा सकता है।

कुछ रिपोर्ट्स का ये भी कहना है कि अगर चोट लगने के डर से हॉलीवुड सुपरस्टार सिंगल्स मैच में परफॉर्म नहीं कर पाते हैं तो टैग टीम मैच में रोमन और रॉक आमने-सामने आ सकते हैं। जिसमें दोनों को द उसोज़ के एक-एक पार्टनर का साथ मिल रहा होगा, लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि WWE यूनिवर्स 2 कज़िन ब्रदर्स के बीच सिंगल्स मैच को देखना ज्यादा पसंद करेगा।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now