WWE न्यूज़: द रॉक ने क्रिस जैरिको को दी बधाई

Enter caption

ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) ने प्रो रैसलिंग की दुनिया में खलबली से मचा दी है। ये कंपनी शुरु होते के साथ ही WWE के लिए बड़ा सिरदर्द बन गई है। कई सारे WWE सुपरस्टार कंपनी छोड़कर जाने का मन बना चुके हैं। AEW को लेकर कुछ दिनों पहले एक बड़ी खबर सामने आई, जब मई महीने के आखिर में होने वाले कंपनी के 'डबल और नथिंग' पे-पर-व्यू की सारी टिकटें 4 मिनट में ही बिक गईं, जोकि अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

WWE लैजेंड द रॉक ने इस मौके पर ऑल एलीट रैसलिंग के अलावा क्रिस जैरिको को इस बात पर बधाई दी। 'अयातुल्लाह ऑफ रॉक एंड रॉला' के नाम से मशहूर क्रिस जैरिको ने ट्विटर पर एक वीडियो के जरिए कहा, "ऑल एलीट रैसलिंग के डबल और नथिंग पे-पर-व्यू की 12 हजार टिकटें सिर्फ 4 मिनट में ही बिक गईं। कोडी रोड्स, यंग बक्स के अलावा टिकटें खरीदने वाले दर्शक भी कह रहे हैं कि हमने कुछ खास कर दिखाया। लेकिन ये काम सिर्फ और सिर्फ मैंने किया है। क्रिस जैरिको की वजह से टिकटें चार मिनट में ही बिक गईं। मेरे AEW में शामिल होते ही हर शख्स कहने लगा कि मुझे भी इसका हिस्सा बनना है। क्रिस जैरिको जैसा दुनिया के सबसे बड़ा सुपरस्टार रोस्टर में हो, तो किसी और के होने ना होने से फर्क नहीं पड़ता।"

द रॉक ने क्रिस जैरिको के इस प्रोमो के बाद ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "मुझे बहुत पसंद है जब तुम बेबीफेस वाले प्रोमो देते हो। टिकटें इतनी जल्दी सैल करने के लिए बधाई।"

आपको बता दें कि ऑल एलीट रैसलिंग का 'डबल और नथिंग' पे-पर-व्यू 25 मई (भारत में 26 मई) को MGM ग्रैंड एरीना, लॉस वेगास में आयोजित किया जाएगा। साल 2018 में कोडी रोड्स और यंग बक्स ने अपने दम पर ALL IN पे-पर-व्यू का आयोजन कराया था, जो कि बेहद सफल रहा था।

'डबल और नथिंग' पे-पर-व्यू का अब तक का मैच कार्ड

-कैनी ओमेगा vs क्रिस जैरिको

-एडम पेज vs पैक

-ब्रिट बेकर vs नायला रोज़ vs कायली रे

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं