Create
Notifications
Advertisement

द रॉक की बेटी ने WWE रैसलर बनने की तैयारी शुरु की

  • द रॉक की विरासत को आगे लेकर जाएंगी उनकी बेटी
SENIOR ANALYST
Modified 12 Sep 2018, 14:30 IST

ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन प्रो रैसलिंग इंडस्ट्री के सबसे करिश्माई सुपरस्टार्स में से एक हैं। अब द रॉक की बड़ी बेटी ने भी अपने पिता के पदचिन्हों पर चलना शुरु कर दिया है। प्रो रैसलिंग शीट की रिपोर्ट के अनुसार, सिमोन जॉनसन WWE परफॉर्मेंस सैंटर में ट्रेनिंग लेने लग गई हैं।

स्मैकडाउन के सुपरस्टार एंड्राडे सिएन अल्मास की मैनेजर जैलिना वेगा, लिलियन गार्सिया के पोडकास्ट पर नजर आईं। उन्होंने 17 साल की सिमोन के साथ अपनी बढ़ती हुई नजदीकी के बारें में बात की थी। जिस पर आगे जानकारी देते हुए प्रो रैसलिंग शीट द्वारा बताया गया कि सिमोन बीते कुछ महीनों से WWE के साथ काम कर रही हैं। कई सारे ट्रेनर्स उन्हें ट्रेनिंग दे रहे हैं। हालांकि वो अभी ये सब काम पार्ट टाइमर के रूप में कर रही हैं क्योंकि उन्हें स्कूल भी जाना पड़ता है।



सिमोन ने काफी समय पहले रैसलिंग से जुड़ने को लेकर बयान देते हुए कहा था, "प्रो रैसलिंग एक अलग ही दुनिया है। हर मैच और मूव में एक अलग जज्बे की जरूरत होती है। इसके बारे में मैंने काफी कुछ सोचा हुआ है और आने वाले समय में इसमें करियर बनाऊंगी।"

यहां तक कि कुछ महीनों पहले 46 साल के द रॉक ने  Good Morning America शो में बातचीत के दौरान अपनी बड़ी बेटी के पैशन के बारे में बात की।

"मुझे अपनी बेटी सिमोन पर बहुत गर्व है। अभी उसने IMG के साथ एक मॉडल के रूप में करार किया हुआ है। सिमोन ने अपने पैशन को फॉलो करना शुरु कर दिया है और वो एक प्रोफेशनल रैसलर बनना चाहती हैं। मुझे ये आइडिया बहुत पसंद है। मैंने अपनी बेटी को बोला है कि जो भी तुम्हारा पैशन है, मैं उसका समर्थन करता हूं। रैसलिंग मेरे लिए बहुत अच्छी साबित हुई है। मैंने मैडिसन स्क्वायर गार्डन में अपना करियर शुरु किया था। वो आगे चलकर चैंपियन भी बनेंगी।"

शो के दौरान दर्शकों के बीच द रॉक की मां भी मौजूद थीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें सिमोन के रैसलिंग करने का आइडिया पसंद है, तो उन्होंने कहा कि सिमोन स्मैकडाउन में धूम मचा देंगी।

Published 12 Sep 2018, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit