Create

"यह काफी अजीब था" - WWE दिग्गज The Rock ने Goldberg के साथ पहली मीटिंग को लेकर शेयर किये डिटेल्स

WWE दिग्गज द रॉक और हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग
WWE दिग्गज द रॉक और हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग

The Rock: WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के साथ हालिया इंस्टाग्राम लाइव स्ट्रीम के दौरान द रॉक (The Rock) और पूर्व WWE राइटर ब्रायन गेवर्ट्ज ने गोल्डबर्ग (Goldberg) के साथ पहली मीटिंग के अनुभव शेयर किये। यह मीटिंग साल 2003 में Raw में गोल्डबर्ग के डेब्यू के पहले हुई थी और बता दें, Raw में डेब्यू के बाद गोल्डबर्ग ने द रॉक को स्पीयर दे दिया था।

ब्रायन गेवर्ट्ज ने गोल्डबर्ग के साथ पहली मीटिंग को अजीब बताया और द रॉक ने इससे सहमति जताई। गेवर्ट्ज ने बताया-

"यह काफी सिंपल प्रोमो था। द रॉक प्रोमो देते हुए कह रहे थे कि उन्होंने सारी चीज़ें कर दी हैं। उन्होंने सभी को हरा दिया है और गोल्डबर्ग ने आकर उन्हें स्पीयर दे दिया था। और लोगों को इसकी आशा थी क्योंकि यह WrestleMania 19 के बाद अगला दिन था, रॉक/स्टीव ऑस्टिन के बड़े मैच के बाद। हमलोग शानदार चीज़ कर सकते हैं, हमलोगों ने शिकागो में द रॉक और हल्क होगन के साथ यह चीज़ की थी जहां वो दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने खड़े थे और क्राउड की ओर देख रहे थे और यह शानदार पल था। द रॉक यह करना चाहते थे लेकिन गोल्डबर्ग ने कहा कि वो हल्क होगन नहीं हैं और ऐसा करने से इनकार कर दिया। वो घूरकर देखने लगे और रॉक और मैं एक-दूसरे को देख रहे थे।"
youtube-cover

द रॉक ने आगे कहा-

"गोल्डबर्ग ने ब्रायन को घूरकर देखा। जब गोल्डबर्ग ने ब्रायन को कहा कि वो हल्क होगन नहीं हैं तो मैंने भी ब्रायन को कहा कि वो हल्क होगन नहीं हैं। ब्रायन ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।"

इसके बाद ब्रायन ने कहा-

" मैंने गोल्डबर्ग को दूसरा आईडिया देते हुए कहा था कि वो रिंग में द रॉक का पीछा कर सकते हैं। हमलोग द रॉक और क्रिस जैरिको के साथ ऐसा कर चुके हैं। गोल्डबर्ग ने कहा कि वो क्रिस जैरिको नहीं हैं और यह भी करने से इनकार कर दिया था और उन्होंने एक बार फिर घूरकर देखा था।"

गोल्डबर्ग का WWE में पहला रन काफी साधारण था

Goldberg defeats The Rock at Backlash 2003 https://t.co/PloSO2IwUj

गोल्डबर्ग ने WWE Backlash में डेब्यू मैच में द रॉक को हराया था। इसके बाद उन्होंने ट्रिपल एच के साथ फिउड किया था और वो Unforgiven 2003 में ट्रिपल एच को हराकर पहली बार वर्ल्ड चैंपियन भी बने थे। ट्रिपल एच ने Armageddon में गोल्डबर्ग को हराकर उनके 84 लंबे वर्ल्ड टाइटल रन का अंत कर दिया था।

बता दें, WrestleMania 20 में गोल्डबर्ग vs ब्रॉक लैसनर का मैच हुआ था। इस मैच में इन दोनों ही सुपरस्टार्स को बू किया गया था क्योंकि ये दोनों सुपरस्टार्स मैच के बाद WWE छोड़ने वाले थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment