Create

"मुझे गर्व है"- WWE दिग्गज द रॉक ने मौजूदा विमेंस डिवीजन की तारीफ में दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज द रॉक ने विमेंस डिवीजन को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज द रॉक ने विमेंस डिवीजन को लेकर दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE विमेंस डिवीजन को पिछले कुछ सालों में काफी अच्छा पुश दिया गया। WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने भी मौजूदा विमेंस डिवीजन को लेकर अपना बयान इस बार दिया है। द रॉक ने कहा कि विमेंस डिवीजन में बहुत अच्छे सुपरस्टार्स हैं और उन्हें सभी पर गर्व है। द रॉक का WWE में बहुत बड़ा नाम है और इस समय वो हॉलीवुड में काम कर रहे हैं।

WWE दिग्गज द रॉक ने विमेंस डिवीजन की तारीफ की

Present Company podcast में हाल ही में द रॉक नजर आए। कई मुद्दों पर द रॉक ने यहां अपनी बात रखी। WWE विमेंस डिवीजन की तारीफ द रॉक ने यहां पर की। उन्होंने कहा,

मुझे अच्छा लगता है जहां पर आज विमेंस डिवीजन खड़ा है। रेसलिंग में विमेंस का इम्पैक्ट बहुत ही शानदार हैं। इस इंडस्ट्री में पूरी तरह उन्होंने जगह बना ली है। 20 साल पहले कुछ नहीं था लेकिन अब काफी अच्छे सुपरस्टार्स मौजूद हैं। विमेंस अब पीपीवी को हैडलाइन करती हैं। इन्हें अच्छा पुश भी दिया जाता है। सभी काफी अच्छा काम करती हैं और इस लिस्ट में मेरी बेटी भी शामिल है। मुझे विमेंस डिवीजन के ऊपर गर्व है।

द रॉक हॉलीवुड में बिजी है लेकिन वो रेसलिंग पर नजर बनाए रहते हैं। WWE में उनकी वापसी को लेकर भी तमाम खबरें आती रहती हैं। हाल ही में द रॉक ने कहा था कि वो अपने अंतिम मैच के लिए जरूर वापसी करेंगे। रोमन रेंस के साथ उनके ड्रीम मैच को लेकर लगातार बातें चलती रहती है। दोनों सुपरस्टार्स भी इस ड्रीम मैच को लेकर अपना बयान दे चुके हैं। आने वाले समय में फैंस को ये बड़ा मैच देखने को मिल सकता है। द रॉक की बेटी भी इस समय परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग कर रही हैं। जल्द ही उनकी एंट्री रिंग में भी होगी। द रॉक इस बात से भी खुश जरूर होंगे।

पिछले कुछ सालों में द रॉक ने पार्ट टाइमर का रोल ज्यादा निभाया है। शायद अगले साल वो WWE रिंग में वापसी कर सकते हैं। अगर वो वापसी करेंगे तो फिर फैंस के लिए ये बहुत बड़ा सरप्राइज होगा।

For the little girl who fell in love with wrestling & was determined to make this dream a reality - this is for you. I’m beyond thankful for this opportunity & ready to get after it. Let’s do this. @WWE @WWENXT https://t.co/5lSKbWnHf7

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...