Create

WWE दिग्गज अंडरटेकर की तारीफ में द रॉक ने कहे बड़े शब्द, ट्विटर पर पुरानी तस्वीर पोस्ट कर दिया बयान

WWE दिग्गज द रॉक ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज द रॉक ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE में द रॉक (The Rock) और अंडरटेकर (Undertaker) की राइवलरी शानदार रही थी। अब ये दोनों सुपरस्टार्स WWE रिंग में नजर नहीं आते हैं। अंडरटेकर ने पिछले साल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। द रॉक इस समय हॉलीवुड में बिजी है। द रॉक ने इस बार अंडरटेकर की जमकर तारीफ की है। द रॉक ने ट्विटर पर अंडरटेकर के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। द रॉक ने कहा कि वो उनकी सबसे फेवरेट तस्वीर है। द रॉक ने कहा कि अंडरटेकर पहले भी द मैन थे और आगे भी रहेंगे।

WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर द रॉक ने दी अपनी प्रतिक्रिया

द रॉक ने एक पुराने मैच को भी इस दौरान याद किया। द रॉक और अंडरटेकर के बीच शानदार राइवलरी कई बड़े मौकों पर रह चुकी हैं। रियल लाइफ में अंडरटेकर और द रॉक काफी अच्छे दोस्त हैं। अंडरटेकर भी कई बार द रॉक की तारीफ कर चुके हैं।

One of my fav pics.Me and the champ holding the iconic WWF title (cool scratch logo). He was and will always be “the man”. We had some classic matches, especially the ones NOT on TV 😈#EyebrowsAndTattoos @undertaker twitter.com/90swwe/status/…

WWE में अंडरटेकर और द रॉक ने बहुत नाम कमाया। फैंस को इनके कैरेक्टर हमेशा पसंद आए। दोनों ने बेहतरीन काम WWE में किया। शायद इस वजह से आज रेसलिंग के सबसे बड़े दिग्गजों में इन्हें गिना जाता है। द रॉक हमेशा सोशल मीडिया के जरिए कोई ना कोई बात अपनी रखते रहते हैं। नए टैलेंट्स को जमकर प्रोत्साहित भी द रॉक करते हैं। अंडरटेकर अब शायद WWE रिंग में नजर नहीं आएंगे। पिछले साल मेगा इवेंट में उनका अंतिम मैच एजे स्टाइल्स के साथ हुआ था।

अंडरटेकर कह चुके हैं कि वो बैकस्टेज में नए टैलेंट्स के साथ काम करेंगे। ऐसा होगा तो फिर WWE को काफी फायदा इससे होगा। हालांकि रिंग में दोबारा वापसी को लेकर अंडरटेकर ने हाल ही में बड़ा बयान दिया था। अंडरटेकर ने कहा था कि रिंग में अब उनका काम खत्म हो गया है। बैकस्टेज अब पूरी तरह कब वो काम करेंगे ये देखने वाली बात होगी। द रॉक का इंतजार भी WWE रिंग में सभी कर रहे हैं। रोमन रेंस और द रॉक के ड्रीम मैच के बारे में लगातार इस समय बातें चल रही है। आने वाले समय में ये ड्रीम मैच फैंस को देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment