Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जिनकी वापसी से WWE की रेटिंग्स में हो सकती है भारी बढोत्तरी

  • WWE को रेटिंग्स के लिहाज से पिछले 1-2 सालों में काफी नुकसान हुआ है
Nikky
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 12 Jul 2019, 10:07 IST

जॉन सीना और द रॉक
जॉन सीना और द रॉक

वर्तमान में विंस मैकमैहन की कंपनी WWE काफी अच्छा कर रही है। हालांकि उसे टोनी खान की कंपनी AEW से भी कड़ी चुनौती मिल रही है, लेकिन इसके बावजूद WWE फैंस का प्यार बटोरने में सक्षम हो रही है। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स के WWE में होने के चलते फैंस की दिलचस्पी WWE में बनी हुई है।

हालांकि अगर WWE में तीन बड़े सुपरस्टार्स की और वापसी हो जाए, तो WWE की TRP रेटिंग्स और ज्यादा बूस्ट हो सकती है। हम उन रेसलर्स के बारे में ही बात करने वाले हैं, जो अपनी वापसी से WWE की रेटिंग्स को बूस्ट करने की क्षमता रखते हैं।

विंस मैकमैहन को इन तीनों रेसलर्स की वापसी से बड़ा फायदा हो सकता है, क्योंकि यह तीनों ही रेसलर्स फैंस के चहेते हैं और पूर्व में WWE में काफी अच्छा काम भी कर चुके हैं।

जॉन सीना

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना फिलहाल WWE में फुल टाइम नजर नहीं आ रहे हैं। उन्हें पिछले दो सालों में कुछ स्पेशल मैचों में तो देखा गया है, लेकिन फिलहाल वह WWE के साथ फुल टाइम कॉन्ट्रैक्ट में नहीं हैं। अगर एक बार फिर उनकी वापसी WWE में फुल टाइम के लिए हो जाए, तो विंस मैकमैहन को बड़ा फायदा हो सकता है।

वह WWE के एक बड़े सुपरस्टार रह चुके हैं। उन्होंने WWE के लिए कई शानदार और यादगार मैच लड़े हैं।सीना ने अपने करियर में कई बार चैंपियनशिप भी जीती हैं। वह पांच बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन, चार बार वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन और रिकॉर्ड 16 बार WWE वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। वह दो बार के रॉयल रंबल भी जीत चुके हैं। वहीं मनी इन द बैंक मैच भी उन्होंने जीता हुआ है।

जॉन सीना जैसे बड़े सुपरस्टार की वापसी से निश्चित रूप में WWE को काफी फायदा होगा, क्योंकि वह हमेशा से ही WWE फैंस को बहुत पसंद आये हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Published 12 Jul 2019, 10:07 IST
Advertisement
Fetching more content...