Create
Notifications

द रॉक ने 25 साल पहले WWE में अपने डेब्यू की तस्वीर पोस्ट कर दिया बड़ा बयान, हेयरस्टाइल देखकर आप हो जाएंगे हैरान

WWE दिग्गज ने ट्विटर के जरिए दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने ट्विटर के जरिए दिया बड़ा बयान
PANKAJ

सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 1996 में द रॉक (The Rock) ने WWE में डेब्यू किया था। द रॉक के डेब्यू को अब 25 साल हो गए है। द रॉक ने हाल ही में डेब्यू मैच की तस्वीर पोस्ट कर शानदार संदेश दिया। वैसे द रॉक ने मजाकिया अंदाज में अपने डेब्यू की तस्वीर पोस्ट की। अगर आप इस तस्वीर को देखेंगे तो आपको काफी मजा आएगा। द रॉक के लुक में अब काफी बदलाव आ गया है।

WWE और हॉलीवुड में द रॉक ने अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया

17 नवंबर 1996 को पहली बार WWE रिंग में द रॉक नजर आए थे। 25 साल बाद आज भी द रॉक का जलवा जारी है। द रॉक अब हॉलीवुड के भी सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। 25 साल के अपने करियर पर थोड़ा बहुत द रॉक ने ट्विटर के जरिए अपनी बात रखी। द रॉक ने कहा कि अप्रत्याशित यात्रा उनकी अभी तक रही है। द रॉक ने अपने हेयरस्टाइल पर भी यहां चुटकी ली।

Wow 25yrs ago I wrestled my first match in @wwe in Madison Square Garden. Shaking my head right now. What a wild, unpredictable road I’ve been on. So many people to thank along the way. Especially the fans. Love U guys. Humbled by this journey. Wtf’s up with my awful haircut🤣🤦🏽‍♂️ twitter.com/espn/status/14…

द रॉक का करियर WWE में शानदार रहा है। कई चैंपियनशिप उन्होंने हासिल की। पिछले कुछ सालों से वो WWE रिंग में नजर नहीं आए। हॉलीवुड में भी द रॉक ने बहुत बड़ा नाम बना लिया है। फैंस उन्हें WWE रिंग में अब देखना चाहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में द रॉक ने कहा था कि वो अपने अंतिम मैच के लिए वापसी करेंगे। रोमन रेंस के साथ उनके ड्रीम मैच की लगातार बातें चलती आई हैं। दोनों सुपरस्टार्स भी इस मैच को लेकर बयान दे चुके हैं।

Survivor Series 2021 का आयोजन 21 नवंबर को होगा। WWE इस समय द रॉक के 25 साल के करियर को सेलिब्रेट कर रहा है। शायद इस बार Survivor Series में द रॉक की सरप्राइज एंट्री हो सकती है। अगर ऐसा होगा तो फिर ये फैंस को लिए बहुत बड़ा सरप्राइज द रॉक की तरफ से होगा। कुछ रिपोर्ट्स में कहा भी गया था कि Survivor Series 2021 में द रॉक की शायद वापसी हो सकती है। यहां से रोमन रेंस के साथ उनका मैच बिल्ड हो सकता है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...