Create

WWE न्यूज़: मैं चाहती हूं कि द रॉक एक बार फिर से सीना को हराएं- द रॉक की मां

Enter caption

WWE सुपरस्टार 'द राॅक' की माँ एटा जॉनसन ने हाल ही में हैनिबल टीवी के साथ बातचीत की। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह एक और बार रॉक को जॉन सीना के साथ रिंग में भिड़ते हुए देखना चाहती हैं।

प्रोफेशनल रैसलिंग में द राॅक को महानतम सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। 'पीपल्स चैंपियन' ने 90 के दशक के मध्य में WWE में डेब्यू किया था और अपने करियर के दौरान उन्होनें कई वर्ल्ड टाइटल जीते। WWE में काम करते हुए राॅक ने हाॅलीवुड में भी जगह बना ली और वह इस पीढ़ी के हाॅलीवुड के सबसे अधिक कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक हैं।

द राॅक ने साल 2011 में WWE में वापसी की और जाॅन सीना के साथ ड्रीम फ्यूड में शामिल हुए। द राॅक ने रैसलमेनिया 27 के मेन इवेंट में जॉन सीना को 'रॉक बॉटम' मारा और मिज़ को जितवाने में मदद की। रैसलमेनिया 28 में दोनों के बीच मुकाबला हुआ और राॅक ने सीना को मात दी। हालांकि सीना रैसलमेनिया 29 में राॅक को हराने में सफल हुए। आखिरी बार ये दोनों एक साथ रैसलमेनिया 32 में दिखे, जहाँ राॅक ने 6 सेकेंड के रिकार्ड समय में वायट फैमिली के सदस्य एरिक रोवन को मात दी थी।

हैनिबल टीवी से बात करते हुए एटा जाॅनसन ने बताया कि वह अपने बेटे को रिंग में देखना काफी मिस करती हैं और उन्हें राॅक को एक बार फिर रैसलिंग करते हुए देखने पर काफी खुशी मिलेगी। उन्होंने आगे बताया कि रैसलमेनिया 28 और रैसलमेनिया 29 में जाॅन सीना और राॅक का मैच देखकर उन्हें काफी मजा आया था और उनकी इच्छा है कि द राॅक एक बार फिर जाॅन सीना को मात दें।

जाॅन सीना को हाल ही में हाॅलीवुड स्टार विन डीजल के साथ देखा गया था और तभी से फैंस यह अंदाजा लगा रहे है कि सीना निकट भविष्य में फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइजी के साथ जुड़ने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment