Create
Notifications

WWE दिग्गज द रॉक के नए शो का ट्रेलर हुआ लॉन्च 

Enter caption
Ankit

WWE के दिग्गज द रॉक 16 अक्टूबर (भारत में 17 अक्टूबर) को स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में नजर आने वाले हैं जिसके लिए उनकी तैयारी पूरी हो चुकी हैं। द रॉक को जब भी मौका मिलता है वो WWE का हिस्सा बन जाते हैं। द रॉक अभी अपने हॉलीवुड करियर पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। अब उनके नए शो का ट्रेलर लॉन्च हो गया है।

ड्वेन जॉनसन, द रॉक, द ग्रेट वन, द पीपल्स चैंपियन...लोग उन्हें अलग-अलग नामों से पुकारते हैं। द रॉक ने साल 2001 में 'द ममी रिटर्न्स' फिल्म में काम किया, हालांकि इस फिल्म में उनका मुख्य किरदार नहीं था लेकिन लोगों ने उनके काम और एक्टिंग की सराहना की। हॉलीवुड के साथ साथ छोटे पर्दे पर भी द रॉक अपनी काल दिखाते रहते हैं। द रॉक ने हॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है और वो एक कामयाब रैसलर और एक्टर हैं। द फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी की कई फिल्मों में वो शानदार अभिनय कर चुके हैं। फिल्मों के अलावा रॉक कई सारे टीवी शो का भी हिस्सा बने हैं।

NBC ने द रॉक उर्फ ड्वेन जॉनसन के आने वाले टीवी शो "Titan Games" का ट्रेलर लॉन्च किया है। इस शो में काफी कुछ फैंस को देखने को मिल जाएगा। इसमें टास्क होंगे साथ ही ये फिजिकल एक्टिविटी पर शो होगा जिसमें नए नए चैलेंज मिलेंगे। ये शो 2 जनवरी से शुरु होगा।

अब कयास लगाया जा रहा है कि द रॉक को WWE, रैसलमेनिया 35 के लिए साइन करना चाहती है। उम्मीद तो ये भी है कि द रॉक का मैच रोमन रेंस के खिलाफ ग्रैंड स्टेज पर हो सकता है। खैर, द रॉक हमेशा से WWE के बड़े सितारें रहे हैं। अब वो स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में आने वाले हैं, द रॉक के साथ कई और दिग्गज भी ऐतिहासिक शो का हिस्सा होंगे अब देखना होगा कि 1000वें एपिसोड में द रॉक क्या करते हैं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...