COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: पेज की ज़िन्दगी पर बन रही फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
699   //    12 Jan 2019, 15:00 IST

Image result for Fighting with My Family

WWE में लगातार फिल्में बनती रहती हैं जैसे कि मरीन और इस समय ये खबरें भी हैं कि विंस मैकमैहन की ज़िन्दगी पर भी एक फिल्म बनने वाली है, लेकिन इससे पहले कि चेयरमैन की फिल्म बाहर आए। WWE की एक महिला रैसलर और पूर्व स्मैकडाउन जनरल मैनेजर पेज की ज़िंदगी पर आधारित एक फिल्म दर्शकों के बीच आनेवाली है।

इस कहानी में पेज की ज़िन्दगी को पर्दे पर उतारा है फ्लोरेंस पूग़ ने। इसे रॉक और उनकी कंपनी के साथ-साथ WWE स्टूडियोज़ ने प्रोड्यूस किया है। इसकी घोषणा से लेकर अब तक फैंस इस फिल्म को लेकर उत्साहित थे और ये 'द रैसलर्स: फाइटिंग विद माई फैमिली' नाम की एक डॉक्यूमेंट्री पर आधारित है। इस फिल्म को स्टीफेन मर्चेंट ने डायरेक्ट किया है।

इस फिल्म के दौरान पेज के संघर्ष, उनके परिवार की स्थिति और उनकी कहानी को भी दिखाने की कोशिश की गई है, जिसमें उन्हें काफी हद तक सफलता मिली है, जिसका गवाह है इस फिल्म के ट्रेलर को मिला प्यार जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। एक परफ़ॉर्मर के तौर पर फ्लोरेंस पूग़ के लिए ये काफी चैलेंजिंग रोल है लेकिन उन्होंने अपना पूरा प्रयास किया है कि वो पेज के किरदार को पर्दे पर उतार सकें।

इस फिल्म के फैंस के लिए एक अच्छी खबर ये आ रही है कि इस फिल्म को सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया जाएगा, जिसकी आधिकारिक घोषणा खुद द रॉक और उनकी कंपनी सेवन बक्स प्रोडक्शंस ने की।


इस जानकारी के बाद अगर आप इस शो या फेस्टिवल को देखने वाले हैं तो आपके लिए ये एक सुनहरा अनुभव होगा। वैसे तो कंपनी के द्वारा किया गया हर काम काफी अच्छा होता है और चूँकि पेज फैंस की पसंदीदा महिला रैसलर हैं तो इस फिल्म को काफी अच्छी रिलीज़ और वैल्यू मिलनी चाहिए जिसकी वजह से इस साल 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही इस फिल्म से फैंस और बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें हैं।

Get WWE News in Hindi here

Advertisement
Topics you might be interested in:
Amit Shukla
ANALYST
A die heart WWE and Wrestling Manic
Advertisement
Fetching more content...