Create

WWE न्यूज: WWE के सबसे विवादित व्यक्ति की द रॉक ने प्रशंसा की

the rock
Neeraj sharma

WWE दिग्गज द रॉक रैसलमेनिया 35 में वापसी करेंगे या नहीं, इस बारे में अभी कुछ साफ नहीं हो सका है। मगर इसके बावजूद द रॉक एक ट्वीट के जरिये चर्चा का विषय बन गए हैं।

हाल ही में ड्वेन द रॉक जॉनसन ने एक ट्वीट कर रैसलमेनिया 15 के मैच को याद किया है। आपको याद दिला दें कि रैसलमेनिया 15 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और द रॉक के बीच एक बेहतरीन मैच लड़ा गया था। उन्होंने विंस रूसो को भी याद किया है, जो उस समय क्रिएटिव टीम के मुख्य सदस्य हुआ करते थे।

द रॉक ने सालों पहले उस 'बीयर बाथ' सैगेमेंट पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह पूरा सैगमेंट पहले से ही बुक था। क्योंकि स्टीव ऑस्टिन को रैसलमेनिया से कुछ दिन पहले चोट लग गयी थी।

उन्होंने विंस रूसो के बारे में कहा,"सच कहूं तो मुझे विंस रूसो के साथ काम करने में बहुत मजा आता था। मैं उसे समय समय पर बेहतरीन आइडिया देता रहता था और हमने उनमें से कई पर काम भी किया और सफल भी हुए। उस समय उसके साथ काम करने का मजा ही अलग था।"

इस बारे में विंस रूसो भी खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने भी द रॉक का धन्यवाद करते हुए कहा,"रॉक, मुझे खुशी है कि तुम अभी भी मुझे भूले नहीं हो। तुम्हारे शब्द मेरे लिए क्या मायने रखते हैं, मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता।"

आपको एक बार फिर याद दिला दें कि विंस रूसो उस समय के क्रिएटिव टीम के मुखिया हुआ करते थे। जो अकसर विवादों में घिरे रहे हैं। उन्हें 'द एटीट्यूड एरा' का मास्टरमाइंड भी कहा जाता है। उन्होंने TNA में भी काफी सालों तक काम किया है, परंतु हमेशा उन्हें विवादों ने घेरे रखा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...