Create

द रॉक ने विंस मैकमैहन को लेकर कही दिल छूने वाली बात

द रॉक न सिर्फ एक बेहतरीन ऑल टाइम प्रो रैसलर हैं, बल्कि वो एक शानदार मूवी स्टार भी हैं। रॉक जब भी अपनी छुट्टियों को सेलिब्रेट करते हैं, तो उसे बेहद अलग तरीके से करते हैं। इस बार वो एंटरटेनमेंट वीकली के कवर पर ड्वेन क्लोज की तरह ड्रेस अप हुए। रॉक भले ही इस समय WWE का हिस्सा नहीं है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि पीप्लस चैंपियन और वर्ल्ड रैसलिंग एंटरटेनमेंट के बीत कोई भी रिश्ता नहीं रहा। रॉक अभी भी एक बड़े स्टार हैं और मौजूदा समय में उनके आने से WWE को काफी फायदा हो सकता है। WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने ड्वेन जॉनसन के एंटरटेनमेंट वीकली के कवर पर आने के बाद के बाद कहा था कि इस दुनिया में शायद ही कोई रॉक के जैसा एंटरटेनिंग होगा। विंस मैकमैहन की बात सच भी है, क्योंकि WWE में अपना नाम कमाने के बाद रॉक ने हॉलीवुड भी में खुद को सबसे बेस्ट साबित किया और उनकी लगभग हर एक फिल्म सुपरहिट ही होती है। यह कहना भी गलत नहीं होगा कि रॉक इस समय कुछ भी गलत नहीं कर सकते। फैंस विंस मैकमैहन के ट्वीट को नीचे देख सकते हैं:

द रॉक ने मिस्टर मैकमैहन के स्टेटमेंट को अपनी टाइमलाइन पर देखा और उसके बाद उन्होंने ट्वीट किया, "11 साल की उम्र में मैने विंस से हाथ मिलाए, 25 साल की उम्र में मुझे WWE का पहला कॉन्ट्र्रैक्ट मिला और आज तक विंस मेरे सबसे अच्छे मेंटर हैं और मैं उनकी सलाह को कभी भी झुकला नहीं सकता।"

मौजूदा समय में रॉक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के एक अहम मेंबर हैं और वो अपनी फिल्मों के जरिए फैंस को एंटरटेन करने का काम जारी रखे हुए हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment