Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अगले महीने रिलीज़ हो रही रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म के बारे में पूरी जानकारी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:13 IST

रोमन रेंस और द रॉक की फिल्म Hobbs and Shawका एक सीन
रोमन रेंस और द रॉक की फिल्म Hobbs and Shawका एक सीन

WWE में 'द ग्रेट वन' के नाम से जाने जाने वाले द रॉक और उनके कज़न रोमन रेंस की फिल्म Hobbs and Shaw 2 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। पहली बार होगा, जब रोमन रेंस बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ये रोमन रेंस के करियर की पहली हॉलीवुड फिल्म होने जा रही है।

सखास बात ये है कि उनका डेब्यू दुनिया के सबसे महंगे एक्टर और अपने कज़न द रॉक के साथ हो रहा है। रोमन रेंस और द रॉक दोनों ही अनोआ'ई परिवार के सदस्य हैं। दोनों ही रैसलरों के कंधों और हाथ पर समोअन ट्राइब को प्रदर्शित करने वाला एक शानदार टैटू भी है।

इस फिल्म के अब तक कई ट्रेलर सामने आ चुके हैं, जिसमें रोमन रेंस अपने भाई की मदद के लिए गुंडों से लड़ते हैं। ये फिल्म एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से भरूपर होगी।

Hobbs & Shaw फिल्म के मुख्य किरदार

Enter caption

दरअसल ये फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म है। इस फिल्म में द रॉक, रोमन रेंस, जेसन स्टैथम, इडरिस इल्बा के अलावा वैनेसा किर्बी मुख्य किरदार में हैं। द रॉक के किरदार का नाम हॉब्स और जेसन स्टैथम के किरदार का नाम शॉ है। दरअसल ये फिल्म इन्हीं दोनों किरदारों के इर्द-गिर्द घूमेगी।

रोमन रेंस इस फिल्म में द रॉक के भाई के किरदार में नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों से साफ झलकता है कि दोनों फिल्म में 'समोअन' विरासत का प्रदर्शन करेंगे।

फिल्म से जुड़ी बाकी जानकारियां

Enter caption

हॉब्स एंड शॉ फिल्म के डायरेक्टर डेविड लीच हैं और इस फिल्म को लिखा है क्रिस मॉर्गन ने। अमेरिका में इस फिल्म को 2 अगस्त 2019 को रिलीज़ किया जाएगा। द रॉक की प्रोडक्शन कंपनी '7 बक्स प्रोडक्शंस' भी इस फिल्म में सह-निर्माता है। पिछले साल सितंबर महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई थी।

WWE फैंस के लिए द रॉक और रोमन रेंस को एक साथ देखना बहुत ही शानदार अनुभव होगा। और फैंस बड़ी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे होंगे।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 12 Jul 2019, 12:43 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...