COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द रॉक ने WWE रिंग में वापसी के दिए संकेत

ANALYST
35   //    12 Jul 2018, 11:36 IST

एक्टर, प्रोड्यूसर कई ऐसे रोल है जिसमें द रॉक ने अपने रोल को बखूबी निभाया हैं। उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि वो अमेरिका के अगले राष्ट्रपति भी बन सकते हैं। लेकिन इससे पहले देखा जाए तो उन्हें लोग पहले एक शानदार रैसलर के तौर पर जानते है। WWE में उनका नाम सुनहरे अक्षरों में आता है। फिलहाल वो WWE को छोड़कर एक्टिंग में व्यस्त है। लेकिन कई फैंस उन्हें WWE में वापस देखना चाहते है। फैंस की ये उम्मीद पूरी हो सकती है। द रॉक ने एक इंटरव्यू में इस बात के संकेत दिए है कि वो रिंग में वापसी करेंगे।

कैथी कैली को दिए गए इंटरव्यू में द रॉक ने कहा कि वो अब WWE रिंग में वापसी करने का इंतजार ज्यादा दिन तक नहीं कर सकते।


रैसलमेनिया 32 में अंतिम बार WWE में रॉक नजर आए थे। यहां उन्होंने मात्र 6 सेकंड में एरिक रोवन को हराया था। ये रैसलमेनिया का सबसे छोटा मैच था। इसके बाद वायट फैमिली ने रॉक के ऊपर अटैक किया था। जॉन सीना ने आकर द रॉक का साथ दिया और वायट फैमिली की धुनाई कर दी। इन दोनों के आने के बाद फैंस का जोश एरिना में देखने ही बनता था।

अपनी एक मूवी के प्रीमियर पर इंटरव्यू के दौरान द रॉक ने बताया कि वो WWE से कितना प्यार करते है और वापसी के लिए कितना बेकरार है। द रॉक ने कहा कि,"मैं WWE रिंग में वापसी के लिए अब ज्यादा दिन तक इंतजार नहीं कर सकता। हर कोई मुझसे ये ही पूछता है कि WWE रिंग में उन्हें क्या पसंद हैं? मैं हमेशा कहता हूं कि इससे अच्छा कुछ नहीं  हो सकता है। यहां जो भी क्राउड आता है वो सबसे अच्छा रहता है। ये मेरी जॉब का सबसे अच्छा हिस्सा है। चाहे मैं रैसलिंग करूं या कोई प्रोमो दूं। फैंस का सपोर्ट मुझे सबसे अच्छा लगता है। और जिस अंदाज में सपोर्ट मिलता है वो सिर्फ WWE में ही हो सकता है। फैंस के साथ जो रिश्ता यहां जुड़ जाता है इससे बेहतर कुछ भी नहीं है।"

द रॉक की कई अच्छी पिक्चर अभी आने वाली है। इस साल तकरीबन अभी 8 पिक्चर उनकी फैंस के सामने आएंगी। अब जिस अंदाज में द रॉक ने WWE में वापसी की इच्छा जताई है, इससे कहीं ना कहीं ये उम्मीद जताई जा रही है कि वो जल्द ही रिंग में नजर आएंगे। वैसे भी फैंस उन्हें हमेशा रिंग में देखना चाहते है।

ANALYST
Advertisement
Fetching more content...