Create
Notifications

"मैं आपका हमेशा आभारी रहूंगा"- WWE दिग्गज की तारीफ में सुपरस्टार द रॉक ने गढ़े कसीदे

WWE दिग्गज द रॉक ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज द रॉक ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने इस बार हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट (Bret Hart) की तारीफ की। द रॉक के शुरूआती करियर में ब्रेट हार्ट ने उनकी बहुत मदद की थी और इस वजह से ही द रॉक ने उन्हें इसके लिए हमेशा आभारी रहने को कहा। ब्रेट हार्ट पहले ऐसे रेसलर है जिन्हें कनाडा वॉक ऑफ फेम से नवाजा गया हैं। द रॉक भी इस दौरान खास अंदाज में नजर आए थे। ट्वीट के जरिए इस बात का पता चला। इसके बाद द रॉक ने अपने ही अंदाज में खास संदेश ब्रेट हार्ट को दिया।

WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट को लेकर द रॉक की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

द रॉक और ब्रेट हार्ट का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं। ब्रेट हार्ट ने अपने रेसलिंग करियर में बहुत उपलब्धि हासिल की और उसके बाद ही द रॉक ने एंट्री की थी। द रॉक ने ब्रेट हार्ट को संदेश देते हुए कहा,

मुुझे बहुत खुशी है। ब्रेट हार्ट मेरे मेंटर रहे हैं। जब मैं कुछ भी नहीं था तब ब्रेट हार्ट ने मेरी मदद की थी। हार्ट ने मुझे हमेशा दिशा निर्देश दिए और मैं इस चीज के लिए हमेशा आभारी रहूंगा। इस उपलब्धि के लिए मैं आपको बधाई देता हूं।
My pleasure, Bret Hart was a mentor to me when he didn’t have to be and in our wild and intense world of pro wrestling, there weren’t many “mentorship programs” back then 😊 He gave me guidance and I’ll always be grateful. Congrats my friend on your incredible accomplishment 🥃 twitter.com/CWOFame/status…

द रॉक पहले भी कई बार ब्रेट हार्ट को लेकर बयान दे चुके हैं। द रॉक ने हमेशा ब्रेट हार्ट को अपना मेंटर बताया। द रॉक ने WWE में बहुत नाम कमाया और अब वो हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। हॉलीवुड में बिजी रहने के बावजूद भी उनका पूरा ध्यान रेसलिंग के ऊपर रहता है। WWE में मौजूदा दौर के रेसलर्स को लेकर वो अपनी बात रखते रहते हैं।

द रॉक की WWE में एंट्री कब होगी ये किसी को नहीं पता। कुछ समय बाद जरूर वो WWE रिंग में नजर आएंगे। द रॉक खुद कह चुके हैं कि वो अपने अंतिम मैच के लिए वापसी करेंगे। रोमन रेंस और द रॉक के बीच ड्रीम मैच हर कोई देखना चाहता है। रोमन रेंस कह चुके हैं कि अगर द रॉक रिंग में वापसी करेंगे तो सबसे पहले वो उन्हें चुनौती देंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...