Create

WWE Raw को The Rock द्वारा मिलेगी कड़ी चुनौती, इस हफ्ते कंपनी को पूर्व चैंपियन की वजह से होगा भारी नुकसान?

WWE Raw को इस हफ्ते मिलेगी कड़ी चुनौती
WWE Raw को इस हफ्ते मिलेगी कड़ी चुनौती

WWE Raw को इस हफ्ते कड़ी चुनौती दिग्गज द रॉक (The Rock) से मिलने वाली है। अब आप सोच रहे होंगे कि द रॉक ऐसा क्या करेंगे। दरअसल पूर्व WWE चैंपियन द रॉक इस हफ्ते NFL के शो में गेस्ट बनकर नजर आएंगे। WWE का भी रेड ब्रांड का एपिसोड उसी दौरान होगा। एक ही समय पर ये दोनों चीजे़ं इस बार फैंस को देखने को मिलेंगी। रेड ब्रांड की व्यूअरशिप वैसे ही कम रहती है और अब द रॉक की वजह से और भी नुकसान इस हफ्ते हो सकता है।

WWE दिग्गज द रॉक की एंट्री NFL के शो में होगी

NFL शो में आने का ऐलान खुद WWE दिग्गज द रॉक ने किया। द रॉक की इस खबर से जरूर WWE को भी हैरानी हुई होगी। अब देखना होगा कि WWE इस चीज़ को कैसे डील करेगा।

ONE ROCK⚡️💪🏾TWO MANNINGS 🏈💪🏼THREE FANNY PACKS 🙋🏽‍♂️🙋🏻‍♂️🙋🏻‍♂️Tune in to #MondayNightFootball with Peyton and Eli Manning. THIS MONDAY at 8:45ET💯🏈@omahaprod#TheBiggestShowYet 💥 https://t.co/I8FSTfkFW8

पूरी दुनिया में द रॉक के फैंस हैं। WWE के बाद अब उन्होंने हॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा लिया है। पिछले साल उनकी मूवी Red Notice ने नेटफ्लिक्स पर इतिहास रच दिया था। WWE में उनकी वापसी को लेकर भी कई बातें लंबे समय से चल रही है। रोमन रेंस के साथ उनके संभावित मैच को लेकर कोई ना कोई खबर आती रहती है। द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच हर कोई देखना चाहता है। रोमन रेंस भी कह चुके हैं कि अगर द रॉक रिंग में आएंगे तो वो सबसे पहले उन्हें चुनौती देंगेे।

द रॉक की वापसी को लेकर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है। डेव मैल्टजर ने जरूर अपनी रिपोर्ट में कुछ दिन पहले कहा था कि अगले साल WrestleMania में द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच हो सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर इस साल के अंत में द रॉक की वापसी WWE में हो सकती है। द रॉक कह चुके हैं कि वो अपने अंतिम मैच के लिए जरूर वापसी करेंगे। इस लिहाज से देखा जाए तो रोमन रेंस के साथ फ्यूचर में उनका मैच लगभग तय है। अब देखना होगा कि WWE रिंग में कब द रॉक कदम रखेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment