COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

पीपल्स चैंपियन द रॉक की WWE वापसी के चांस बहुत ज्यादा बढ़े

14   //    26 Aug 2018, 18:45 IST

द रॉक का नाम किसी भी परिचय का मोहताज नहीं है। रैसलिंग से लेकर एक्टिंग में रॉक ने अपना लोहा मनवाया है। काफी लंबे समय से खबरें सामने आ रही हैं कि द रॉक की WWE में फिर से वापसी हो सकती है। स्काई बैट की मानें तो मौजूदा समय के बैटिंग ऑड्स (सट्टाबाजार के भावों) के मुताबिक रॉक की बड़े स्तर पर वापसी हो सकती है।

रॉयल रम्बल 2019 को लेकर बैटिंग ऑड्स अभी से सामने आने लगे हैं। इनके अनुसार रॉयल रम्बल को जीतने का फेवरेट रॉक को माना जा रहा है। द ग्रेट वन ने बयान दिया था कि वो रिंग में वापसी करने के लिए बेताब हैं, इस वजह से बैटिंग ऑड्स में काफी बदलाव आया और वो जीत के दावेदार बन गए।

अगर द रॉक जीत गए तो रैसलमेनिया 35 को हैडलाइन भी कर सकते हैं। रॉयल रम्बल जीतने वाले सुपरस्टार को यूनिवर्सल चैंपियनशिप या WWE चैंपियनशिप के लिए खिलाफ लड़ने का मौका मिलेगा। पहले अफवाहें सामने आई थी कि रोमन रेंस और रॉक के बीच रैसलमेनिया में मैच हो सकता है। इस रिपोर्ट के हालातों से तो ये मैच होने के चांस काफी बढ़ सकते हैं।

द रॉक के अलावा डेनियल ब्रायन, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, जॉन सीना, रोमन रेंस, बॉबी लैश्ले, एजे स्टाइल्स और अल्मास भी रॉयल रम्बल जीतने के दावेदारों की लिस्ट में सबसे आगे हैं। द ग्रेट वन लगातार कई रैसलमेनिया में नजर आए थे। लेकिन वो पिछली 2 बार से रैसलमेनिया में भी नजर नहीं आए हैं। दरअसल द रॉक अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त रहते हैं। इस वजह से वो रैसलिंग के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं।

कई बार प्रोड्यूसरों ने उन्हें रैसलिंग में उतरने से मना किया है क्योंकि अगर कहीं चोट लग गई तो फिल्म अटक सकती है, जिस कारण प्रोड्यूसरों का काफी सारा पैसा डूब सकता है। उम्मीद करते हैं कि ब्रह्मा बुल रिंग में जल्द से जल्द दिखें।

Fetching more content...