Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

द रॉक ने केविन ओवन्स के बारे में इंस्टाग्राम पर एक शानदार स्टोरी शेयर की

Shubham
Modified 21 Sep 2018

इस हफ्ते हुए रॉ में द रॉक बैकस्टेज पर नजर आए थे क्योंकि उन्हें अपने प्रोडक्शन हाउस, सैवन बक्स प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म "फाइटिंग विद माय फैमिली" के लिए एक शूट करना था। केविन ओवेन्स ने इस मौके का फायदा उठाया और जाकर रॉक से मिलने चले गए। इसके बाद द रॉक ने इंस्टाग्राम में एक स्टोरी शेयर की कि किस तरह से केविन ओवन्स उनकी नजरों में आए थे। जब वे इंडिपेंडेंट सर्किट पर अपनी रिंग में वापसी की तैयारी कर रहे थे।




Appreciate The Champ himself, Kevin Owens stopping by "The People's Hood" to say hello. People's Hood is the nickname for my dressing rooms. We had a good laugh about the story of when I was training for my WWE comeback and title run (2012) I was training with Curt Hawkins and Joe Hennig. After our workout, me and Kurt were chopping it up about great independent wrestlers. I said "Dude I just saw this guy last night on YouTube named Kill Steen or something like that. He's amazing." Kurt said, "That's my good friend Kevin Owens". I said "We'll tell your friend he's bad ass and I hope WWE signs him." Now 5yrs later and relentless hard work, he's WWE Universal Champion. I like when good things happen to good hard working people. He's an asshole though for growing a better beard than I can. #RAW #StaplesCenter #PeoplesHood #UniversalChamp #KevinOwens #FightingWithMyFamily


A post shared by therock (@therock) on

अगर आपको यह बात नहीं पता है तो बता दें कि केविन ओवेन्स एक इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करते थे, जिसमें उनका नाम केविन स्टीन हुआ करता था। यह उस समय की बात है जब वे NXT में नहीं आए थे। वे प्रो रेस्लिंग गुरिल्ला, रिंग ऑफ़ हॉनर और कॉम्बैट ज़ोन रेस्लिंग में बहुत जाने माने रेसलर थे। वे जब NXT में आए तब उन्होंने अपना नाम केविन स्टीन से बदलकर केविन ओवेन्स रख लिया था। उन्होंने अपना नाम अपने बच्चे ओवन के नाम पर बदला था, जिनका खुदका नाम ओवेन हार्ट के नाम पर रखा गया था। केविन ओवेन्स ने इस ऊंचाई में पहुंचने के लिए पिछले 14 सालों तक कई जगह विभिन्न प्रोमोशन्स में काम किया था । जब उनसे WWE में पूछा गया था कि वे इस कंपनी में फिट नहीं बैठते हैं तो इस पर उनका जवाब था, "मेरी ज़िंदगी में कई लोग ऐसे आए हैं, जिन्हें कभी भी ऐसा नहीं लगा था कि मैं WWE में आ सकता हूँ लेकिन मैं हमेशा से ही जानता था कि मैं यहाँ जरूर पहुँच जाऊंगा। मैंने हमेशा से ही सबसे अलग प्रदर्शन दिखाया है। मैं जहां भी गया, हमेशा से ही अच्छा परफॉरमेंस दिया है। मुझे इस बात पर बहुत गर्व है।" जैसा कि आप जानते हैं कि द रॉक रॉ में अपनी आने वाली मूवी "फाइटिंग विद माय फैमिली" जोकि पेज की ज़िंदगी पर आधारित है, उसकी शूटिंग करने आए थे। द रॉक और उनकी टीम ने उस सीन को फिर से शूट किया है जब पेज ने एजे ली के खिलाफ रॉ में अपने डेब्यू मैच में एजे ली के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप जीत ली थी। रॉक ने उसी दिन वहाँ तब सनसनी फैला दी जब उन्होंने सीएम पंक को फ़ोन लगा दिया क्योंकि स्टेपल सेंटर में सभी दर्शक फॉर्मर WWE स्टार सीएम पंक का खूब नाम पुकार रहे थे। और रॉक जब बैकस्टेज में थे ही तो यह बात जाहिर है कि लोग उनसे मिलने जरूर आएँगे। केविन ओवन्स अभी मंडे नाइट रॉ की ऊंचाई में है जैसा कि आप जानते हैं कि वे मौजूद यूनिवर्सल चैंपियन हैं। भले ही ऐसी अफवाहें है कि फास्टलेन में वे अपना टाइटल हारने वाले हैं लेकिन यह बात में कोई दो मत नहीं है कि वे एक अच्छे चैंपियन साबित हो चुके हैं। वे अपने आप को एक सफल हील साबित कर चुके हैं। ऐसी संभावनाएं है कि केविन ओवेन्स इस साल रेसलमैनिया में Y2J क्रिस जेरिको को फेस करेंगे जो कि US चैंपियनशिप मैच होगा। इस साल के द रॉक के प्लैन्स अभी कुछ साफ़ नहीं है हालांकि उन्होंने एक इंटरव्यू में यह कहा था कि 2 अप्रैल को वे ऑर्लैंडो फ्लोरिडा में मौजूद रहेंगे। केविन ओवेन्स एक बहुत ही प्रतिभाशाली रेसलर हैं जो कि फैन्स के चहेते हैं। हमको लगता है कि रॉक का ओवेन्स की तारीफ़ करना लाजमी है और सही भी है। केविन ओवेन्स का पैशन उनके हर मैचेस में दिखता है। उनका हर मैच WWE यूनिवर्स का मनोरंजन करता है।हम आगे भी केविन ओवेन्स के शानदार मैचेस का इन्तजार करेंगे।
Published 24 Feb 2017, 10:05 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now