WWE न्यूज: Raw बैकस्टेज में द रॉक के मौजूद होने की वजह सामने आई

Enter caption

रॉ में रोमन रेंस के अलावा कुछ बड़े लैजेंड की वापसी हुई। लेकिन एक और WWE बिल्डिंग में मौजूद था लेकिन वो कैमरे की नजर में आ गए। द रॉक बैकस्टेज में इस बार रॉ के थे। और वो अपनी मूवी फाइटिंग विथ माय फैमिली के प्रमोशान के लिए WWE सुपरस्टार्स के बीच आए थे। ये मूव पेज की जिंदगी से जुड़ी है। इसका रिस्पांस भी बहुत सही सामने आाया है।

रॉ की शुरूआत रोमन रेंस ने की। ल्यूकीमिया के बाद पहली बार रिंग में रोमन रेंस वापस आए और अपना जलवा दिखाया। इसके अलावा रिक फ्लेयर का जन्मदिन का सैगमेंट भी इस रॉ में था। शॉन माइकल्स, स्टिंग, रिकी और कर्ट एंगल भी रिंग में मौजूद इस दौरान रहे। ये सब रिक फ्लेयर के जन्मदिन को सैलिब्रेट करने आए थे। लेकिन बतिस्ता ने इस शो को अपने नाम कर लिया। बैकस्टेज में उन्होंने रिक फ्लेयर को मारकर ट्रिपल एच को बुलाया।

पहले ये अफवाहें ये आ रही थी कि द रॉक इस हफ्ते रॉ में नजर आएंगे। ये किसी को नहीं पता था कि आखिर क्यों वो आएंगे। कुछ लोगों का मानना था कि वो सैलिब्रेशन मनाने यहां पर आएगे। लेकिन बात कुछ अलग ही थी। बाद में रिपोर्ट में साफ-साफ ये बात कही गई है कि द रॉक अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए बैकस्टेज में नजर आए थे।

द रॉक कई वक्त से WWE इवेंट में नजर नहीं आए है। अफवाहें ये सामने आ रही है कि वो रैसलमेनिया 35 में नजर आएंगे। हालांकि इस बात की कोई खबर अभी सामने नहीं आई है। उनके रोल के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। रोमन रेंस भी अब वापस आ गए है। द रॉ और रोमन रेंस का मुकाबला होने की उम्मीद यहां पर जताई जा रही है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं