WWE

"द रॉक अगले साल होने वाले WrestleMania में हिस्सा नहीं लेंगे"

द रॉक का अब WWE में आकर मैच लड़ना बेहद मुश्किल

ड्वेन द रॉक जॉनसन रैसलिंग के साथ-साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। रैसलर से एक कामयाब एक्टर बनने की सबसे बड़ी कहानी द रॉक ही हैं। आज के समय में रॉक हॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं।

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर की रिपोर्ट के मुताबिक, द रॉक अगले साल होने वाले रैसलमेनिया 35 में हिस्सा नहीं लेंगे क्योंकि 2019 के अप्रैल महीने में रॉक रेड नोटिस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें किसी भी रैसलिंग मैच के लिए मंजूरी नहीं मिल पाएगी क्योंकि अगर वो मैच लड़ते हैं, तो उन्हें चोट लगने का खतरा बना रहेगा। चोट की वजह से फिल्म की शूटिंग का शैड्यूल खराब हो जाएगा और प्रोड्यूसरों को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।


जिस तरीके से हॉलीवुड में द रॉक का करियर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, उसे देखते हुए माना जा सकता है कि रॉक अपने करियर का आखिरी रैसलिंग मैच लड़ चुके हैं। अपनी इंश्योरेंस पॉलिसी की वजह से उनका रैसलिंग मैच लड़ पाना बहुत ही मुश्किल है। द रॉक शायद अब मैच लड़ते हुए नजर ना आएं, लेकिन वो नॉन रैसलिंग रोल के साथ किसी शो में जरूर नजर आ सकते हैं।

द रॉक को प्रो रैसलिंग इतिहास के सबसे करिश्माई सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। स्टोन कोल्ड और द रॉक की वजह से WWE ने 90 के आखिरी दशक में जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी और दोनों की दुश्मनी को दुनिया भर में पसंद किया गया। द रॉक ने WWE के बाद फिल्मों में अपना करियर बनाया और देखते ही देखते वो हॉलीवुड के एक बड़े सुपरस्टार बन गए। अब उनके पास एक के बाद एक कई सारे प्रोजेक्ट्स की भरमार है।


रैसलमेनिया 34 से पहले अफवाहें सामने आ रही थी कि रोंडा राउज़ी के पार्टनर के रूप में द रॉक हो सकते हैं। लेकिन अपने दूसरे कामों में व्यस्त होने की वजह से रॉक शो का हिस्सा नहीं बन पाए और कर्ट एंगल को रोंडा राउज़ी का पार्टनर बनाया गया।