Create
Notifications

The Undertaker ने WWE में डेडमैन बनने के बड़े कारण का किया खुलासा

WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने किया बड़ा खुलासा
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने किया बड़ा खुलासा
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने कहा कि वो हमेशा से डरावनी चीजों को करने के लिए तैयार रहे हैं। अंडरटेकर ने कहा कि उन्हें इस तरह की चीज़ अच्छी लगती है। इस वजह से WWE में अंडरटेकर ने द डेडमैन कैरेक्टर निभाया। WWE इतिहास में देखा जाए तो डेडमैन के कैरेक्टर को बहुत सफलता मिली। कुछ अलग अंदाज में इस कैरेक्टर में अंडरटेकर ने काम किया।

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने अपने फेमस कैरेक्टर पर दी प्रतिक्रिया

Wrestling Observer Newsletter ने लगातार पांच साल तक द डेडमैन को बेस्ट गिमिक का खिताब दिया था। Out of Character podcast पर बात करते हुए अंडरटेकर ने इस कैरेक्टर को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

मैं हमेशा से डरावनी चीजें करना चाहता था। हमेशा से मुझे मिस्ट्री और डरावनी मूवी पसंद रही। जब मैं छोटा था तब से मेरे दिमाग में ये चीज़ बस गई थी। मैं बचपन में भी इसी तरह की चीजें करना था। मुझे डरावनी फिल्मों में किया गया काम काफी पसंद आता है। मैं हमेशा डरावनी चीजों की तरफ ज्यादा गया। अगर मरने की बात भी करें तो मैंने ये काम बचपन से ही सीख लिया था। इस तरह का कैरेक्टर में अपने घर में भी करता था। कास्केट के जरिए मैंने बचपन में भी बहुत कुछ किया। इसका फायदा मुझे आगे जाकर मिला। मुझे ये नहीं पता था कि इन चीजों को करने से मेरा करियर आगे बनेगा।

अंडरटेकर ने साल 2020 में ऑफिशियल तौर पर रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। इस साल उन्हें WWE ने हॉल ऑफ फेम में शामिल किया है। 30 साल तक अंडरटेकर ने अपने फैंस को एंटरटेन किया। उनके रिटायरमेंट के दौरान WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन भी भावुक हो गए थे। विंस मैकमैहन की कंपनी को इतना बड़ा बनाने में अंडरटेकर का भी बहुत बड़ा रोल रहा।

फैंस चाहते हैं कि अंडरटेकर एक अंतिम मैच के लिए रिंग में वापसी करें लेकिन अब शायद ये नहीं हो पाएगा। ये बात खुद अंडरटेकर कई बार कह चुके हैं कि वो रिंग में वापसी नहीं करेंगे। कुछ समय बाद जरूर वो बैकस्टेज काम करेंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now