Create

"WrestleMania 36 में हुए मैच के बाद मैंने सोच लिया था कि मेरा रिंग में अब काम खत्म हो गया"-WWE दिग्गज Undertaker का बड़ा बयान

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने अपने अंतिम मैच को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज अंडरटेकर ने अपने अंतिम मैच को लेकर दी प्रतिक्रिया

WWE WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और द अंडरटेकर (The Undertaker) के बीच ड्रीम मैच हुआ था। ये बोनयार्ड मैच था और इसमें अंडरटेकर ने जीत हासिल की थी। इसके बाद अंडरटेकर एक्शन में नजर नहीं आए। अंडरटेकर ने इस बार एजे स्टाइल्स के साथ हुए मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। टेकर ने कहा कि वो अपने इस अंतिम मैच से बहुत खुश हैं। SHAK Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में अंडरटेकर ने इस बात का खुलासा किया।

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स के साथ हुए मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

अंडरटेकर का WrestleMania में प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। WrestleMania इतिहास में अंडरटेकर को सिर्फ दो ही सुपरस्टार अभी तक हरा पाए। ब्रॉक लैसनर ने अंडरटेकर की सबसे पहले WrestleMania स्ट्रीक तोड़ी थी। ये स्ट्रीक आज भी सभी को याद रहती हैं। इसके बाद रोमन रेंस ने अंडरटेकर को हराया था। इसके अलावा अंडरटेकर को WrestleMania में कोई नहीं हरा पाया। WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स के साथ हुए मैच को लेकर अंडरटेकर ने कहा,

मेरा अंतिम मैच अच्छा था और इससे मैं खुश हूं। ये मेरे लिए स्पेशल था क्योंकि मैं हमेशा से एजे स्टाइल्स के साथ मैच लड़ना चाहता था। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक ये मैच रिंग में होना था लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया था। रिंग में अगर ये मुकाबला होता तो और भी अच्छा होता। मैं पूरी तरह इस मैच से संतुष्ठ हूं। पिछले कुछ सालों में ये ही चीज़ मैं ढूंढना चाह रहा था। ये ही एक मैच था जिसके बाद मुझे लगा कि मेरा काम अब खत्म हो गया। मैंने सोच लिया था कि अब घर जाना चाहिए।

अंडरटेकर ने साल 2020 में रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। अंडरटेकर की रिटायरमेंट सेरेमनी के दौरान विंस मैकमैहन भी भावुक हो गए थे। अब शायद रिंग में दोबारा अंडरटेकर की वापसी नहीं होगी। ये बात खुद अंडरटेकर कई इंटरव्यू में कह चुके हैं। फैंस चाहते हैं कि एक अंतिम मैच के लिए उनकी वापसी जरूर होनी चाहिए लेकिन अब ये नामुमकिन है। खैर इस साल अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment