Create

WWE रिंग में धमाकेदार एंट्री और Bray Wyatt के कान में गुपचुप बात कहने के बाद The Undertaker की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

Pankaj
WWE Raw में द अंडरटेकर ने दिखाया अपना दम
WWE Raw में द अंडरटेकर ने दिखाया अपना दम

The Undertaker: WWE Raw के एपिसोड में इस हफ्ते द अंडरटेकर (The Undertaker) नज़र आए। ब्रे वायट (Bray Wyatt) के साथ उनकी बात हुई। इस बार रेड ब्रांड के एपिसोड की 30वीं सालगिरह मनाई गई। टेकर ने अमेरिकन बैडएस गीमिक में एंट्री की। ये देखकर फैंस खुश हो गए थे। रॉ (Raw) में आने के बाद उनकी पहली प्रतिक्रिया भी अब सामने आ गई है।

Raw में एलए नाइट का सैगमेंट हुआ। उन्होंने ब्रे वायट की बेइज्जती की। इसके बाद अंडरटेकर ने बाइक में शानदार एंट्री की। वो रिंग में आए और इस दौरान नाइट रिंग से बाहर चले गए थे। टेकर ने अपनी कोई बात नहीं रखी। इस बीच नाइट ने उनकी थोड़ा बहुत बेइज्जती की। इसके बाद ब्रे वायट ने एंट्री की। नाइट डरकर रिंग में पहुंच गए थे।

टेकर ने इसके बाद नाइट की गर्दन पकड़ी और उन्हें वायट के हवाले कर दिया। वायट ने नाइट को सिस्टर एबीगेल देकर उनकी हालत खराब कर दी। टेकर ने इसके बाद ब्रे के कान में कुछ कहा और वहां से चले गए।

WWE दिग्गज The Undertaker का खास बयान सामने आया

ट्विटर पर अब टेकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रेसलिंग इंडस्ट्री को मोमेंट्स ही ख़ास बनाते हैं। ये मेरे लिए बहुत स्पेशल था।

Royal Rumble का आयोजन 28 जनवरी को होगा। इससे पहले ये रेड ब्रांड का अंतिम एपिसोड था। अंडरटेकर के आने से ये शो खास हो गया। खैर Royal Rumble में ब्रे वायट और एलए नाइट के बीच पिच ब्लैक मैच फैंस को देखने को मिलेगा। इस मैच को अभी तक खास अंदाज में बिल्ड किया गया है।

अंडरटेकर ने ब्रे के कान में क्या कहा ये किसी को नहीं पता। उम्मीद के मुताबिक उन्होंने ब्रे को अच्छा काम करने के लिए बधाई दी होगी। आपको बता दें ये एक तरह से पासिंग द टॉर्च मोमेंट था। साल 2015 में WWE WrestleMania 31 का आयोजन हुआ था। यहां ब्रे वायट और अंडरटेकर के बीच जबरदस्त मैच हुआ था। इस मैच में टेकर ने जीत हासिल की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment