"मैं उन्हें WWE में वापस देखना चाहता हूं" - The Undertaker ने कंपनी द्वारा निकाले गए दिग्गज को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज अंडरटेकर ने दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर (The Undertaker) ने हाल ही में ब्रे वायट को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि वो आने वाले समय में ब्रे वायट (Bray Wyatt) को WWE में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। दरअसल, WWE ने ब्रे वायट को 2021 के मध्य में रिलीज किया था। हर कोई इस रिलीज से चौंक गया था।

किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि WWE ने अपने सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिने जाने वाले ब्रे वायट को अचानक से बाहर कर दिया। वो WWE के सबसे अनोखे सुपरस्टार थे और उनके पास शानदार टैलेंट था। WWE से रिलीज होने के बाद अभी तक उन्होंने रिंग में वापसी नहीं की है। जल्द ही उनका रिंग में रिटर्न देखने को मिल सकता है। .

WrestleMania 38 वीकेंड के दौरान WrestleMania Axxess शो में द डेडमैन ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के बारे में बात की। उन्होंने ब्रे की तारीफ की और बताया कि वो आने वाले समय में रेसलिंग जगत में बड़ा योगदान दे सकते हैं। साथ ही अंडरटेकर ने कहा कि वो वायट को WWE में फिर लड़ते हुए देखना चाहते हैं। द अंडरटेकर ने कहा,

"ब्रे वायट, मैं सही मायने में उम्मीद करता हूँ कि उनके लिए चीज़ें किसी तरह से सही काम करें क्योंकि वो एक शानदार सुपरस्टार हैं। साथ ही मुझे लगता है कि वो अभी इस बिजनेस में काफी बड़ा योगदान दे सकते हैं। इसी वजह से उम्मीद है कि वो आने वाले समय में फिर घर (WWE में) वापसी करेंगे।"

WWE में द अंडरटेकर और ब्रे वायट के बीच काफी बड़ी दुश्मनी रही है

द अंडरटेकर और ब्रे वायट के बीच WrestleMania 31 में मैच हुआ था। इस मैच के लिए एक शानदार दुश्मनी तैयार की गई थी और उनका मुकाबला भी रोचक रहा था। इस मैच में टेकर को एक बड़ी जीत मिली थी। उन्होंने वायट के साथ काम किया हुआ है और इसी वजह से वो फिर इस सुपरस्टार को WWE में देखना चाहते हैं।

youtube-cover

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!