Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के बाहर एक बड़े शो में नजर आए द अंडरटेकर

17 Jun 2018, 16:31 IST

ऑस्टिन के शहर टैक्सस में बीती रात पोस्ट मैलोन का कॉन्सर्ट में हुआ। इस कॉन्सर्ट में WWE लैजेंड और भविष्य के हाल ऑफ फेमर द अंडरटेकर ने हिप हॉप सेंसेशन पोस्ट मैलोन और 21 सैवेज के साथ एक काफी स्पेशल और काफी रेयर उपस्थिति दर्ज कराई।

रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद द अंडरटेकर को आखिरी बार WWE रिंग में WWE के पहले ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में देखा गया था जोकि सउदी अरब के जेद्दाह में लड़ा गया था और ''द डेडमैन'' ने काफी कठिन कास्केट मैच में रुसेव के खिलाफ जीत हासिल की थी।

इन दिनों द अंडरटेकर WWE के साथ काफी हल्के शेड्यूल पर काम कर रहे हैं और काफी कम अवसरों पर ही WWE के बड़े इवेंट और WWE के सबसे बड़े सालाना इवेंट रैसलमेनिया में कम्पीट करते हैं।

यह कहना सही होगा कि हिप-हॉप आर्टिस्ट पोस्ट मैलोन अपने दूसरे एल्बम बीयरबोंग्स और बेंटलीज जिसमें उनका 'रॉकस्टार' हिट सिंगल भी फीचर है, जिसमें 21 सैवेज भी हैं, के रिलीज के बाद से रैप म्यूजिक की दुनिया में काफी ज्यादा सफलता का मजा ले रहे हैं। मैलोन जोकि हिप-हॉप इंडस्ट्री में अपने शिखर पर हैं, US के टूर पर हैं और टैक्सस पहुंचे हैं। जैसा नोट किया गया कि बीती रात मैलोन के शो का हाइलाइट उनका द अंडरटेकर को स्टेज पर स्पेशल अपीयरेंस रहा।




आगे जो हुआ वो और भी चौंकाने वाला था और हुआ यह कि पोस्ट मैलोन, 21 सैवेज और द अंडरटेकर तीनों ही लोग स्टेज पर गिटार तोड़ रहे थे और क्राउड तीनों को चीयर कर रही थी। मैलोन, सैवेज और अंडरटेकर ने फिर स्टेज पर ही एक- दूसरे को गले भी लगाया।



लेखक: डैनी हार्ट, अनुवादक- नीरज पाण्डेय

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...